एमोलेड डिस्प्ले वाली Realme Watch 3 Pro लॉन्च, जानें कीमत

Share Us

376
एमोलेड डिस्प्ले वाली Realme Watch 3 Pro लॉन्च, जानें कीमत
07 Sep 2022
min read

News Synopsis

गैजेट Gadget बनाने वाली दिग्गज टेक कंपनी रियलमी इंडिया Realme India ने अपनी नई स्मार्टवॉच Smartwatch Realme Watch 3 Pro को भारतीय बाजार Indian Market में लॉन्च कर दिया है। अगर खासियत की बात करें तो इस वॉच को Realme Watch 3 के अपग्रेडेशन के दौर पर पेश किया गया है। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स Bluetooth Calling Features के साथ 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले Amoled Display दी गई है। साथ ही वॉच में बिल्ट-इन जीपीएस और ब्लूटूथ 5.3 Built-in GPS and Bluetooth 5.3 का सपोर्ट मिलता है।

वॉच में 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और रनिंग, वॉकिंग और साइकिलिंग जैसे 5 मैजर स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। Realme Watch 3 Pro को मेटल-प्लास्टिक फ्रेम Metal-Plastic Frame डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसमें 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो 500 निट्स की ब्राइटनेस और (368x448) पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आती है। डिस्प्ले के साथ 68.7 फीसदी का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो Screen-to-Body Ratio दिया गया है।

वॉच में कॉलिंग और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले Always On Display (AOD) का सपोर्ट मिलता है। कॉलिंग के लिए वॉच में इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर Inbuilt Microphone and Speaker दिए गए हैं। साथ ही वॉच में इनबिल्ट जीपीएस का सपोर्ट भी दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो वॉच में रनिंग Running, वॉकिंग और साइकिलिंग Walking & Cycling जैसे 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और मल्टीपल वॉच फेसेस Multiple Watch Faces मिलते हैं।

Realme Watch 3 Pro को दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ग्रे में पेश किया गया है। अगर कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 4,999 रुपये है, लेकिन लॉन्चिंग ऑफर्स में इसे 4,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। वॉच को 9 सितंबर से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट Flipkart से खरीदा जा सकता है। 

TWN In-Focus