डुअल कैमरा के साथ Realme Q5x फोन हुआ लांच

Share Us

332
डुअल कैमरा के साथ Realme Q5x फोन हुआ लांच
21 Jun 2022
min read

News Synopsis

मोबाइल वर्ल्ड Mobile World की दिग्गज कंपनी रियलमी ने Realme Q5x स्‍मार्टफोन ने कंपनी की Q सीरीज Q Series के लेटेस्‍ट मॉडल के रूप में अपनी शुरुआत कर दी है। इससे पहले रियलमी की तरफ से Realme Q5i, Realme Q5 और Realme Q5 Pro को लांच किया जा चुका है। नए रियलमी फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले है। यह स्‍मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर Octa-core MediaTek Dimensity 700 Processor से लैस है।

Realme Q5x में डुअल रियर कैमरा और वाटरड्रॉप-स्टाइल Dual Rear Camera and Water Drop-style वाला डिस्प्ले नॉच मिलता है । कुल मिलाकर यह स्‍मार्टफोन Realme Q5i के जैसा ही है, सिर्फ प्रोसेसर फोन को अगल बनाता है। Realme Q5x स्‍मार्टफोन Realme UI 3.0 के यूजर इंटरफेस User Interface के साथ Android 12 पर काम करता है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले और 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है।

Realme Q5x में डुअल रियर कैमरा सेटअप Dual Rear Camera Setup है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। एलईडी फ्लैश में इसमें दिया गया है। सेल्‍फी और वीडियो चैट्स के लिए फोन में 5 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा Selfie Camera दिया गया है।

अगर कीमत की बात करें तो, Realme Q5x को सिर्फ 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट में लाया गया है। इसकी कीमत 999 युआन यानी लगभग 11,700 रुपए तय की गई है। फोन को इंक क्लाउड ब्लैक और स्टार ब्लू Ink Cloud Black and star blue कलर ऑप्‍शंस में पेश किया गया है यह चीन में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। इस फोन की सेल 23 जून से शुरू की जाएगी।

TWN In-Focus