Realme Narzo 50 Pro सबसे तेज प्रोसेसर के साथ होगा पेश

Share Us

389
Realme Narzo 50 Pro सबसे तेज प्रोसेसर के साथ होगा पेश
12 May 2022
7 min read

News Synopsis

मोबाइल फोन Mobile Phones कंपनियों में एक दूसरे को पीछे छोड़ने में एक होड़ सी लगी है। कंपनियां शानदार फीचर्स Great Features के साथ स्मार्टफोन Smartphone बाजार में पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में सबसे तेज प्रोसेसर Fastest Processor के साथ दिग्गज कंपनी Realme जल्द ही भारत में Realme Narzo 50 Pro 5G को लांच कर सकती है।

कंपनी ने कंफर्म किया है कि यह स्मार्टफोन आगामी Realme Narzo 50 5G स्मार्टफोन लाइनअप के तौर पर लांच किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के ऑफिशियल लांच Official Launch से पहले ही ई-कॉमर्स साइट Amazon पर एक माइक्रोसाइट तैयार की गई है। इसमें कहा गया है कि सबसे तेज 5जी प्रोसेसर वाला अपने सेगमेंट का स्मार्टफोन है। Amazon पर Realme Narzo 50 Pro 5G के लिए एक माइक्रोसाइट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन में सबसे तेज 5G प्रोसेसर और इस सेगमेंट में सबसे अच्छी कूलिंग टेक्नोलॉजी Cooling Technology मिलेगी।

फोन के स्पेसिफिकेशंस pecification अभी तक पता नहीं चल सके हैं, लेकिन माइक्रोसाइट से सेल्फी कैमरे Selfie Cameras के लिए लेफ्ट-अलाइन होल पंच कटआउट Left-Align Hole Punch Cutout के साथ फ्रंट का पता चला है। रियलमी ने हाल ही में Narzo 50 5G सीरीज के लांच का टीजर जारी किया था।

TWN In-Focus