Realme Buds Air 3 Neo जल्द हो सकता है लांच, जानें खासियत

Share Us

439
Realme Buds Air 3 Neo जल्द हो सकता है लांच, जानें खासियत
06 Jul 2022
min read

News Synopsis

चीन China की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता Big Smartphone Manufacturer कंपनी रियलमी Realme जल्द ही अपने नए ईयरबड्स Realme Buds Air 3 Neo को बाजार में लांच करने की तैयारी में है। रियलमी ने Realme Buds Air 3 Neo (TWS) को लेकर अपने ऑफिशियल Weibo अकाउंट पर भी जानकारी दी है। कंपनी की पोस्ट के अनुसार Realme Buds Air 3 Neo को 12 जुलाई को दोपहर 2 बजे यानी भारतीय समय अनुसार India Time सुबह 11 बजे लांच किया जाएगा। इसकी लॉन्चिंग फिलहाल चीन में ही की जाएगी।

यह ईयरबड्स रियलमी की ओर से पिछले साल अप्रैल में आए Realme Buds Air 2 का अपग्रेडेड वर्जन Upgraded Version होगा। रियलमी इस ईयरबड्स के साथ Realme GT 2 Explorer Master Edition स्मार्टफोन Smartphone को भी लांच होगा। Realme Buds Air 3 Neo ईयरबड्स में IPX5 रेटिंग और कॉलिंग Rating & Calling , म्यूजिक Music, वॉल्यूम को कन्ट्रोल Volume Control करने के लिए ऑन ईयर टच कंट्रोल On Ear Touch Control का ऑप्शन मिलेगा। इस ईयरबड्स में कनेक्टिविटी Connectivity in Earbuds के लिए Bluetooth 5.2 का सपोर्ट मिलेगा।

Realme Buds Air 3 Neo TWS, Realme Buds Air 2 Neo ईयरबड्स का अपग्रेडेड वर्जन Upgraded Version होगा। Realme Buds Air 2 Neo को पिछले साल अप्रैल में 3,800 रुपए की कीमत पर लांच किया गया था। यह ईयरबड्स Active Black और Calm Grey दो कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। नए बड्स की कीमत भी 4,000 रुपए के आस-पास रहने की उम्मीद है।

TWN In-Focus