News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Realme ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

Share Us

853
Realme ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया
27 May 2023
6 min read

News Synopsis

Realme ने स्मार्टफोन श्रेणी के लिए बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान Bollywood Star Shahrukh Khan को अपने ब्रांड एंबेसडर Brand Ambassador के रूप में घोषित किया है। चीनी टेक कंपनी का मानना है, कि SRK या 'किंग खान' वास्तव में अपनी उल्लेखनीय यात्रा और करिश्माई व्यक्तित्व के साथ रियलमी की भावना का प्रतीक है, और उपयोगकर्ताओं को एक लीप-फॉरवर्ड अनुभव प्रदान करने के लिए Realme की प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता है।

शाहरुख ब्रांड के लिए Realme 11 Series का प्रचार करेंगे।

कंपनी का कहना है, कि शाहरुख खान के साथ जुड़कर यह शक्तिशाली, स्टाइलिश और युवा-उन्मुख स्मार्टफोन देने पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहा है, जो आज के युवाओं की आकांक्षाओं और महत्वाकांक्षाओं के अनुरूप है।

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, SRK आगामी Realme 11 श्रृंखला का समर्थन करेगा जिसमें Realme 11 Pro और Realme 11 Pro + शामिल हैं। विशेष रूप से स्मार्टफोन श्रृंखला पहले ही चीन China में शुरू हो चुकी है, और जून के महीने में भारत सहित अन्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च होने वाली है। Realme ने पहले ही खुलासा कर दिया है, कि वह Realme 11 Pro + में 200 मेगापिक्सल ओआईएस कैमरा पेश करने के लिए सैमसंग Samsung के साथ साझेदारी कर रहा है।

ब्रांड एंबेसडर बनने पर शाहरुख खान ने कहा Realme का 'डेयर टू लीप' दर्शन वास्तव में मेरे साथ प्रतिध्वनित हुआ। ब्रांड की सीमाओं को आगे बढ़ाने की अटूट प्रतिबद्धता उत्कृष्टता की मेरी अपनी खोज के साथ पूरी तरह से संरेखित है। साथ में हम नवाचार को प्रज्वलित करने और विकास को बढ़ावा देने का लक्ष्य रखते हैं। मैं Realme परिवार में उनके ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं, और दूसरों को चुनौतियों को स्वीकार करने, साहसिक कदम उठाने और महानता हासिल करने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करता हूं।

यह पहली बार नहीं है, जब Realme ने किसी बॉलीवुड अभिनेता को अपने ब्रांड के चेहरे के रूप में नियुक्त किया है। 2020 में कंपनी ने अपनी Realme 6 श्रृंखला के लिए सलमान खान और अपने AIoT उत्पादों के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर Actress Shraddha Kapoor के साथ सहयोग किया।

Realme इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी ताओ Tao Chief Marketing Officer Realme India के आधिकारिक बयान के अनुसार हम Realme Smartphone श्रेणी के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में शाहरुख खान को पाकर बेहद उत्साहित हैं। उनकी हिम्मत से छलांग लगाने की भावना हमारे ब्रांड के दर्शन के साथ पूरी तरह से प्रतिध्वनित होती है। इस सहयोग के साथ हमारा लक्ष्य नवाचार की नई ऊंचाइयों तक पहुंचना और अपने उपयोगकर्ताओं के लिए स्मार्टफोन अनुभव को फिर से परिभाषित करना है।