राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार नहीं, वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं कॉमेडियन

Share Us

283
राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार नहीं, वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं कॉमेडियन
11 Aug 2022
min read

News Synopsis

देश के सबसे मशहूर कॉमेडियन Famous Comedian में से एक राजू श्रीवास्तव Raju Srivastava की हालत में सुधार नही हो रहा है। लोगों को अपने अनूठे तरीके से हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव को बुधवार को जिम में वर्कआउट Workout in Gym करते हुए कार्डियक अरेस्ट आया था। इसके बाद उन्हें तुरंत ही दिल्ली के एम्स AIIMS Delhi में भर्ती करवाया गया। तभी से फैंस राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं और उनकी सेहत के बारे में जानने को बेचैन हैं।

इसी बीच खबर आ रही है कि राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट Ventilator Support पर रखा गया है। Raju Srivastava 10 अगस्त को दिल्ली में एक जिम में वर्कआउट कर रहे थे। जब वह ट्रेडमिल पर दौड़ Running on Treadmill रहे थे तो उसी दौरान अचानक उनके सीने में तेज दर्द उठा और वह नीचे गिर पड़े। राजू श्रीवास्तव को तुरंत ही एम्स में भर्ती करवाया गया। राजू श्रीवास्तव के पीआरओ ने जानकारी दी थी कि राजू श्रीवास्तव कुछ नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए थे। बुधवार सुबह वह जिम चले गए थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई।

बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव को एम्स की कार्डियक केयर यूनिट Cardiac Care Unit में भर्ती करवाया गया और डॉक्टरों की एक टीम उनकी जांच कर रही है। राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी Angiography भी की गई, जिसमें उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज मिला है। डॉक्टर का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की हालत फिलहाल बेहद नाजुक है और इसीलिए उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।