राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बयां किया अपना दर्द, कहा- 'अस्पताल में एक शब्द भी नहीं बोले पापा'

Share Us

418
राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बयां किया अपना दर्द, कहा- 'अस्पताल में एक शब्द भी नहीं बोले पापा'
26 Sep 2022
7 min read

News Synopsis

देश के बड़े कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव Comedian Raju Srivastava का निधन होने से परिवार और उनके चाहने वाले अभी तक सकते में हैं। वहीं उनकी बेटी अंतरा ने अपना और परिवार का दर्द बयां किया है। राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव Antara Srivastava ने अपने पिता के निधन के बाद घर की स्थिति के बारे में बताया। इसके अलावा अंतरा ने अस्पताल Hospital में भर्ती रहने के दौरान भी राजू श्रीवास्तव की हालत के बारे में अपना दर्द भी बयां किया। अंतरा ने प्रार्थना सभा से पहले कहा था, ‘मैं और मां मुंबई Mumbai के लिए रवाना हो रहे हैं।

अंतरा ने अपनी मां के बारे में बताया कि उनकी हालत ठीक नहीं है। ये हमारे लिए बहुत कठिन समय है, हमें बहुत सारे रिवाज पूरे करने हैं। हम जल्द ही दिल्ली Delhi लौटेंगे।’ अंतरा ने बताया कि कानपुर Kanpur में भी राजू श्रीवास्तव के पुश्तैनी घर पर उनके लिए पूजा और प्रार्थना सभा रखी जाएगी। राजू के अस्पताल में भर्ती रहने के दिनों को याद करते हुए अंतरा ने कहा, ‘अस्पताल में पापा ने किसी तरह की बात नहीं की थी।’

जानकारी के लिए बता दें कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव Raju Srivastava को हार्ट अटैक Heart Attack आया, जिसके बाद उन्हें आनन-फानने में दिल्ली के एम्स अस्पताल AIIMS Hospital में भर्ती कराया गया। करीब 40 दिनों तक वेंटीलेटर Ventilator पर रहने के बाद 21 सितंबर को राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया।