Raju Srivastava Death: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, हंसाने वाला रुलाकर चला गया

Share Us

439
Raju Srivastava Death: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, हंसाने वाला रुलाकर चला गया
21 Sep 2022
min read

News Synopsis

देश के जानी मानी शख्सियत और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव Famous Comedian Raju Srivastava का निधन हो गया है। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट Workout दौरान राजू को दिल का दौरा Heart attack पड़ा था। दिल में कई ब्लॉकेज की रिपोर्ट सामने आने के बाद दिल्ली एम्स के डॉक्टर्स की टीम ने राजू की एंजियोग्राफी Angiography करने का निर्णय लिया। जबकि उनकी हालत में ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिला।

आखिरकार, बीते दिनों से वेंटिलेटर Ventilator पर मौत से जंग लड़ रहे और राजू श्रीवास्तव ने आज अपने प्राण त्याग दिए। राजू श्रीवास्तव की मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि Tribute दे रहा है। गौर करने वाली बात ये है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव Comedian Raju Srivastava पिछले 41 दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे।

10 अगस्त को बेहोश होने के बाद से ही उन्हें होश नहीं आया था। यही वजह थी कि डॉक्टर्स के लिए यह परेशानी का विषय बना हुआ था। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है। जानकारी के लिए बता दें कि 10 अगस्त को दिल का दौरान पड़ने के बाद से ही उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल AIIMS Hospital में भर्ती करवाया गया था।