News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

पीवीआर आईनॉक्स ने कर्नाटक में 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया

Share Us

420
पीवीआर आईनॉक्स ने कर्नाटक में 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया
12 Sep 2023
7 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े और सबसे प्रीमियम सिनेमा प्रदर्शक पीवीआर आईनॉक्स PVR Inox ने कर्नाटक के धारवाड़ शहर में स्मार्ट सिटी मॉल में पहला मल्टीप्लेक्स लॉन्च First Multiplex Launched in Smart City Mall करने की घोषणा की है। नया 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स अत्याधुनिक तकनीक, अद्वितीय आराम और विशिष्ट आतिथ्य के साथ नए युग का सिनेमा अनुभव प्रदान करता है।

पीवीआर आईनॉक्स 36 संपत्तियों में 205 स्क्रीन के साथ कर्नाटक में अपनी पकड़ मजबूत करेगा और 97 संपत्तियों में 546 स्क्रीन के साथ भारत के दक्षिणी हिस्से में अपना विस्तार जारी रखेगा।

हुबली-धारवाड़ मुख्य सड़क पर लक्ष्मी नगर में रणनीतिक रूप से शहर के केंद्र में स्थित सिनेमा फिल्म देखने वालों के लिए घर से बाहर एक सुविधाजनक मनोरंजन स्थल प्रदान करता है। रिक्लाइनर सहित 732 मेहमानों की बैठने की क्षमता के साथ मल्टीप्लेक्स सर्वश्रेष्ठ श्रेणी की सिनेमा प्रौद्योगिकियों से सुसज्जित है, जिसमें रेज़र-शार्प दृश्यों के लिए 4K आरजीबी लेजर प्रोजेक्शन सिस्टम, एक शानदार ध्वनि अनुभव के लिए डॉल्बी एटमॉस और एक जीवंत 3डी व्यू संचालित है। वोल्फोनी स्मार्ट क्रिस्टल डायमंड सॉल्यूशन द्वारा।

पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अजय बिजली Ajay Bijli Managing Director PVR Inox Limited ने कहा "आज एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि हम गर्व से धारवाड़ में पहला मल्टीप्लेक्स पेश कर रहे हैं, जिसे अपने जुड़वां शहर हुबली के साथ स्मार्ट सिटीज मिशन Smart Cities Mission के तहत चुना गया है।" सरकार का। भावुक दर्शकों में फिल्म देखने की तीव्र इच्छा के कारण दक्षिण में विस्तार हमारे लिए बेहद रणनीतिक है। हम धारवाड़ में पहली पीवीआर आईनॉक्स संपत्ति का अनावरण करके और शहर के लिए एक संपूर्ण विश्व स्तरीय मनोरंजन स्थल प्रदान करके बेहद खुश हैं। रहने वाले।"

मल्टीप्लेक्स में एक विशिष्ट बुटीक आर्ट डेको डिज़ाइन है, जो आगंतुकों को मंत्रमुग्ध कर देता है। असाधारण विशेषता आकर्षक छत है, जो ध्यान आकर्षित करती है, और आकर्षक रियायती क्षेत्र की ओर दृष्टि का मार्गदर्शन करती है। इस डिज़ाइन को पूरक करते हुए शांत चैती हाइलाइट रंग विभिन्न तत्वों को सुरुचिपूर्ण ढंग से संतुलित करता है, जो एक सामंजस्यपूर्ण और दृश्यमान सुखदायक सिनेमाई अनुभव में परिणत होता है। सिनेमा आसान और परेशानी मुक्त सर्विसिंग के लिए टचस्क्रीन और क्यूआर कोड-सक्षम टिकटिंग के साथ डिजिटल चेक-इन जैसी विभिन्न ग्राहक-अनुकूल सुविधाएं प्रदान करता है। एफ एंड बी रियायत काउंटर चुनने के लिए विभिन्न प्रकार के भोजन विकल्पों की पेशकश करेगा और संरक्षक स्विगी और ज़ोमैटो के माध्यम से अपने घरों के आराम के भीतर इन भोजन विकल्पों को ऑर्डर करने में भी सक्षम होंगे।

"हम समुदायों को एक साथ लाने और अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने के लिए सिनेमा की शक्ति में विश्वास करते हैं। हमें अपना नया 4-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोलकर खुशी हो रही है, जो धारवाड़ के स्मार्ट शहर में एक मनोरंजन स्थल बन जाएगा। भारत में शहरीकरण हो रहा है, और शहरों में आर्थिक विकास हो रहा है। और विकास केंद्र हुबली धारवाड़ एक ऐसा उदाहरण है। सिनेमा खोलने से धारवाड़ के दरवाजे पर बड़ी स्क्रीन का आनंद आता है, जिससे व्यापक यात्रा की आवश्यकता के बिना लोगों के लिए फिल्म देखने का अनुभव फिर से परिभाषित हो जाता है।'' पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक संजीव कुमार बिजली Sanjeev Kumar Bijli Executive Director PVR Inox Limited ने कहा।

पीवीआर आईनॉक्स ने अपनी विकास गति को मजबूत किया है, और विलय के बाद से 14 शहरों में 17 संपत्तियों में 105 स्क्रीन खोली हैं।