Ptron Musicbot Evo साउंडबार लॉन्च, जानें कीमत

Share Us

380
Ptron Musicbot Evo साउंडबार लॉन्च, जानें कीमत
24 Aug 2022
min read

News Synopsis

सोमवार Monday को दिग्गज कंपनी pTron ने भारत में अपने नए साउंडबार Ptron Musicbot Evo को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस साउंडबार को स्लीक और मेटैलिक फ्रंट ग्रिल के साथ उतारा है। इसको लेकर कंपनी ने दावा किया है कि इसको एक बार फुल चार्ज करने पर 10 घंटे का बैटरी बैकअप मिल सकता है। Ptron Musicbot Evo साउंडबार में 52mm ऑडियो ड्रायवर के साथ अच्छी थम्पिंग BASS मिलती है। साउंडबार के ब्लूटूथ v5.0 Bluetooth v5.0 के साथ इसे टीवी TV, लैपटॉप Laptop, टैबलेट Tablet और अन्य डिवाइस से भी आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

Ptron Musicbot Evo साउंडबार को कॉम्पेक्ट डिजाइन के साथ पेश किया गया है, इसमें 52mm ऑडियो ड्रायवर मिलते हैं। साउंडबार में 10W का ऑडियो ऑउटपुट Audio Driver देखने को मिलता है, जो 95dB सिग्नल-टू-नॉइस रेशयो के साथ आता है। Ptron Musicbot Evo साउंडबार में वॉल्युम को एडजस्ट करने, ट्रैक को बदलने और म्युजिक को प्ले-पॉश करने के लिए इंटीग्रेटेड कंट्रोल पैनल भी मिलता है। Ptron Musicbot Evo साउंडबार को कॉम्पेक्ट डिजाइन के साथ पेश किया गया है, इसमें 52mm ऑडियो ड्रायवर मिलते हैं। साउंडबार में 10W का ऑडियो ऑउटपुट Audio Output देखने को मिलता है, जो 95dB सिग्नल-टू-नॉइस रेशयो Signal-to-Noise Ratio के साथ आता है।

Ptron Musicbot Evo साउंडबार में वॉल्युम को एडजस्ट करने, ट्रैक को बदलने और म्युजिक को प्ले-पॉश Play-Posh करने के लिए इंटीग्रेटेड कंट्रोल पैनल Integrated Control Panel भी मिलता है। Ptron की इस साउंटबार को सिंगल ब्लैक कलर Single Black Colour  में पेश किया गया है। इसे 23 अगस्त यानी आज से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट Flipkart से 999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। 

TWN In-Focus