iPhone 14 सीरीज में सिम कार्ड के साथ आ रही परेशानी, एपल का आया बड़ा बयान

Share Us

541
iPhone 14 सीरीज में सिम कार्ड के साथ आ रही परेशानी, एपल का आया बड़ा बयान
19 Oct 2022
min read

News Synopsis

समार्टफोन Smartphone का दिग्गज ब्रांड एप्पल Apple के आईफोन 14 सीरीज  iPhone 14 Series के कुछ यूजर्स को सिम कार्ड  SIM Card को लेकर दिक्कत आने की शिकायते मिली हैं। यूजर्स को सिम कार्ड नॉट सपोर्टेड SIM Card Not Supported का नोटिफिकेशन मिल रहा है। इस परेशानी को लेकर अब Apple ने कहा है कि उसे इस बग के बारे में जानकारी मिल गई है और वह इस बग Bug को फिक्स करने पर काम कर रही है। सिम कार्ड की समस्या iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के यूजर्स को आ रही है। सभी को "SIM Not Supported" का मैसेज मिल रहा है। कई बार आईफोन फ्रिज  iPhone Fridge हो जा रहा है।

एपल ने इस समस्या को लेकर अपने बयान में कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है और यह हार्डवेयर की समस्या नहीं है। इस समस्या को सॉफ्टवेयर अपडेट Software Update के जरिए दूर किया जा सकेगा। एक बार यह पॉपअप आने के बाद यूजर्स iPhone 14 को री-स्टोर भी नहीं कर पा रहे हैं। यदि आप बिना SIM कार्ड अपने आईफोन का सेपअप कर रहे हैं और यह नोटिफिकेशन आपको मिल रहा है तो आपको एक सॉफ्टवेयर अपडेट की जरूरत है और यदि नहीं मिल रहा है तो आपका आईफोन लेटेस्ट सॉफ्टवेयर Latest Software पर काम कर रहा है।

कई अन्य iPhone 14 यूजर्स ने कैमरा और डिवाइस एक्टिवेशन  Camera and Device Activation को लेकर भी शिकायतें की हैं। कैमरे के साथ दिक्कत थर्ड पार्टी एप्स Third Party Apps जैसे Snapchat के साथ हो रही है। एपल ने कहा है कि उसे इस बग के बारे में जानकारी है और जल्द ही iOS 16 का नया अपडेट जारी किया जाएगा।

TWN In-Focus