News In Brief Auto
News In Brief Auto

इस दिन डेब्यू करेगी हुंडई की ये प्रीमियम मिड-साइज एसयूवी

Share Us

333
इस दिन डेब्यू करेगी हुंडई की ये प्रीमियम मिड-साइज एसयूवी
23 Jun 2022
min read

News Synopsis

दुनिया World की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हुंडई Hyundai ने हाल ही में नई Venue फेसलिफ्ट को देश में लॉन्च किया है। कंपनी की योजना नई ट्यूशॉ New Tucson, क्रेटा फेसलिफ्ट Creta facelift, अपडेटेड कोना ईवी और आयोनिक 5 इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर Updated Kona EV & Ionic 5 Electric Crossover सहित कई नए मॉडल लॉन्च New Model करने की है।

हुंडई मोटर इंडिया  Hyundai Motor India ने आधिकारिक तौर पर 13 जुलाई, 2022 को नई 2022 Hyundai Tucson एसयूवी को पेश करने की घोषणा की है। अगर बात की जाए न्यू जेनरेशन Hyundai Tucson की तो, सितंबर 2020 में इसका ग्लोबल डेब्यू Global Debut हुआ था और अब यह आखिरकार भारतीय बाजार Indian Market आ रही है।

इस प्रीमियम मिड-साइज एसयूवी के अगस्त में लॉन्च होने की संभावना जताई गई है। भारत में इसका मुकाबला Citroen C5 Aircross, Jeep Compass जैसी कारों से होगा। अगर लुक और डिजाइन Look & Design की बात की जाए तो, दक्षिण कोरिया South Korea की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने Tucson को अपने पिछले मॉडल की तुलना में कई अपडेट दिए हैं।  इसके अलावा, यह कंपनी की भारत लाइन-अप में प्रमुख एसयूवी होगी।

डिजाइन की बात की जाए तो अपकमिंग ट्यूशॉ Upcoming Tushaw में कंपनी की सेंसियस स्पोर्टीनेस डिजाइन लैंग्वेज Sensuous sportiness design language होगी। इसमें छुपे हुए ऑल-एलईडी हेडलैम्प्स All-LED headlamps से घिरा एक नया पैरामीट्रिक ग्रिल मिलेगा,। जबकि फॉग लैंप्स भी दिए गए हैं।