Portronics Kronos X4: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलता है बड़ा डिस्प्ले, जानें खूबी

Share Us

701
Portronics Kronos X4: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलता है बड़ा डिस्प्ले, जानें खूबी
22 Nov 2022
min read

News Synopsis

Portronics: दिग्गज पोर्टेबल गैजेट्स ब्रांड पोर्टोनिक्स Portronics ने अपने नए वियरेबल स्मार्टवॉच Wearable Smartwatch, Kronos X4 को मार्केट के लिए लॉन्च कर दिया है। कंपनी की इस स्मार्टवॉच के साथ मेटल बॉडी Metal Body मिलती है, इसके साथ ही इसमें बड़ा स्क्वायर डिस्प्ले Smartwatch Square Display का सपोर्ट भी दिया गया है। Kronos X4 स्मार्टवॉच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग Bluetooth Calling की सुविधा भी दी गई है। इस स्मार्टवॉच के साथ मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड्स Multiple Sports Modes, हेल्थ मॉनिटरिंग Health Monitoring का सपोर्ट मिलता है। स्मार्टवॉच के साथ बड़ा 1.85 इंच का डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है, जो स्क्वायर डायल है। 

इस शानदार स्मार्टवॉच के साथ स्किन फ्रेंडली सिलिकॉन स्ट्रैप्स Skin Friendly Silicone Straps मिलता है। इसको लेकर कंपनी ने दावा किया है कि कि इसे 24/7 आसानी से पहना जा सकता है। इस वॉच के साथ 100 से अधिक वॉच फेसेज और मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट दिया गया है। Portronics Kronos X4 के साथ 24/7 हार्ट रेट सेंसर Heart Rate Sensor, ब्लड ऑक्सीजन Blood Oxygen (SPO2) के साथ-साथ स्लीप मॉनिटरिंग की सुविधा मिलती है। वॉच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है। कॉलिंग के लिए इनबिल्ट एचडी स्पीकर Inbuilt HD Speaker और माइक्रोफोन का सपोर्ट मिलता है। 

इस स्मार्टवॉच में कनेक्टिविटी Smartwatch Connectivity के लिए ब्लूटुथ V5.0 का सपोर्ट है। वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट Water & Dust Resistant के लिए इस स्मार्टवॉच में IP68 की रेटिंग मिली है। जबकि कंपनी ने वॉच की बैटरीक क्षमता की जानकारी नहीं दी है। वहीं अगर कीमत की बात करें तो, पोर्टोनिक्स Kronos X4 डिस्काउंट के साथ 2,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। वॉच के साथ एक साल की वारंटी भी मिलती है। Portronics Kronos X4 को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Portonix Official Website के साथ अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट Amazon India and Flipkart से खरीदा जा सकता है। 

TWN In-Focus