Ponniyin Selvan: PS-1 ने 3 दिनों में की 230 करोड़ की बंपर कमाई, बनाया रिकॉर्ड

Share Us

428
Ponniyin Selvan: PS-1 ने 3 दिनों में की 230 करोड़ की बंपर कमाई, बनाया रिकॉर्ड
04 Oct 2022
min read

News Synopsis

Ponniyin Selvan : 'पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन- पार्ट 1' Ponniyin Selvan - Part 1 का क्रेज दर्शकों में देखने को मिल रहा है। यह फिल्म तगड़ी कमाई करते हुए तेजी से बॉक्स ऑफिस Box Office पर नए रिकॉर्ड की ओर बढ़ रही है। फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्‍स ऑफिस कलेक्शन Worldwide Box Office Collection अपने पहले वीकेंड में ही कथित तौर पर 200 करोड़ के पार पहुंच गया है। चोल राजवंश Chola Dynasty की कहानी पर बनी PS-1 को लेकर दक्षिण भारत South India में जबरदस्‍त क्रेज देखा जा रहा है। फ‍िल्‍म में विक्रम Vikram, ऐश्वर्या राय बच्‍चन Aishwarya Rai Bachchan, कार्थी, जयम रवि समेत कई कलाकार काम कर रहे हैं। यह एक बड़े बजट की फ‍िल्‍म है।

जबकि जो बाते सामने आई हैं उनसे बता चलता है कि इस फिल्म पर करीब 200 करोड़ रुपए तो इसके पहले भाग में ही खर्च हुए हैं। फिल्म Ponniyin Selvan ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस में कथित तौर पर 230 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी और अबतक इसकी 230 करोड़ से ज्यादा की कमाई निश्चित तौर पर मूवी को सुपरहिट Superhit का लेबल देती है। इतना ही नहीं, इसी के साथ यह फिल्म सबसे जल्‍दी 200 करोड़ कमाने वाली तमिल फिल्‍म Tamil Film भी बन गई है।

इसने पहले तीन दिन में कमाई के लिहाज से तमिल फिल्‍म 'विक्रम' और 'वलीमई' Vikram' and 'Valimai के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। 'पोन्‍न‍ियिन सेल्‍वन-1' की पहले दिन की वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस इनकम Worldwide Gross Income 80 करोड़ रुपए थी। दूसरे दिन फिल्‍म ने वर्ल्डवाइड करीब 70 करोड़ रुपए की कमाई की, जबकि रव‍िवार के दिन फिल्‍म ने फिर 80 करोड़ रुपए का कलेक्‍शन हासिल किया था। इस फ‍िल्‍म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्‍चन, कार्थी, जयम रवि समेत कई कलाकार काम कर रहे हैं।