PonniyinSelvan: ऐश्वर्या राय बच्चन का हाथ चूमती दिखीं कंगना रनोट, लिखी पोस्ट

Share Us

540
PonniyinSelvan: ऐश्वर्या राय बच्चन का हाथ चूमती दिखीं कंगना रनोट, लिखी पोस्ट
01 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

PonniyinSelvan: इन दिनों बॉक्स ऑफिस Box Office पर विक्रम वेधा और पीएस-1 Vikram Vedha & PS-1 की चर्चा है। शुक्रवार को ये दोनों फिल्म रिलीज भी हो गई हैं। दोनों ही फिल्में स्टारकास्ट के लिहाज से काफी बड़ी मानी जा रही हैं। विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान जैसे सितारे हैं तो पीएस-1 में विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन  Vikram and Aishwarya Rai Bachchan मुख्य भूमिकाओं में हैं। इन दोनों फिल्मों को लेकर इनके फैंस और ट्रेड भी काफी उत्साहित हैं। माना जा रहा है कि विक्रम वेधा और पीएस-1 बड़ी ओपनिंग Big Opening ले सकती हैं।

इस बीच कंगना रनोट ने पीएस-1 को सपोर्ट किया है और इसकी वजह भी बतायी है। पीएस-1 मूल रूप से तमिल फिल्म है, जो दक्षिण भारतीय भाषाओं South Indian Languages के साथ हिंदी में भी रिलीज हुई है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी Instagram Story में दो पोस्ट लिखकर शेयर की हैं। पहली पोस्ट में पीएस-1 का पोस्टर शेयर करके एक्ट्रेस ने लिखा- इतने सारे लीजेंड्री आर्टिस्ट के इस काम को देखने का इंतजार है। वहीं, दूसरे पोस्ट में कंगना Kangana Ranaut ने जो फोटो शेयर की है, वो खुद ही उनकी पसंद को जाहिर कर रही है। इस फोटो में कंगना ऐश्वर्या का हाथ चूमती नजर आ रही हैं और पीछे खड़ी जया बच्चन खुश दिख रही हैं।

इस तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा- अल्टीमेट क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन Ultimate Queen Aishwarya Rai Bachchan को स्क्रीन पर फिर देखने के लिए उत्साहित हूं। पीएस-1 की कहनी भले ही काल्पनिक हो, मगर यह इतिहास के पन्नों से निकली है। वहीं  ऐश्वर्या पीएस-1 में रानी नंदिनी Rani Nandini के किरदार में नजर आ रही हैं। उनका रोल काफी पावरफुल है और कहानी के केंद्र में है। पीएस-1, दसवीं सदी के चोल राजवंश की कहानी दिखाती है।

सिंहासन के उत्तराधिकारियों के बीच होने वाले सत्ता संघर्ष और साजिशों ने इस फिल्म का प्लॉट तैयार किया है। हालांकि, मणि रत्नम निर्देशित फिल्म Mani Ratnam Directed Film की कहानी लीजेंड्री लेखक कल्कि के उपन्यासों से ली गयी है।