News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

plutos ONE ने व्हाट्सएप पर भारत का पहला ऑफर डिस्कवरी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

Share Us

178
plutos ONE ने व्हाट्सएप पर भारत का पहला ऑफर डिस्कवरी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया
22 Feb 2024
6 min read

News Synopsis

प्लूटोस वन plutos ONE ने व्हाट्सएप पर भारत के पहले कन्वर्सेशनल एआई आधारित ऑफर डिस्कवरी प्लेटफॉर्म Conversational AI Based Offer Discovery Platform के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है, जिससे उपभोक्ताओं के ऑफर और सौदों का पता लगाने और उनका लाभ उठाने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव आएगा।

इस इनोवेटिव प्लेटफॉर्म के साथ उपयोगकर्ता व्हाट्सएप पर केवल एक टैप से आसानी से अद्भुत ऑफर पा सकते हैं, जिससे कई वेबसाइटों के माध्यम से नेविगेट करने या अनगिनत छूटों को पार करने की आवश्यकता समाप्त हो जाती है।

व्हाट्सएप WhatsApp पर प्लूटोस वन के कन्वर्सेशनल एआई आधारित ऑफर डिस्कवरी प्लेटफॉर्म के साथ उपयोगकर्ता आसानी से किसी मित्र के साथ बातचीत में संलग्न हो सकते हैं, और एआई उन्हें उनकी प्राथमिकताओं के अनुरूप सौदे ढूंढने में सहायता करेगा, जिससे ऑफर की खोज अविश्वसनीय रूप से आसान और सुविधाजनक हो जाएगी।

प्लूटोस वन के सह-संस्थापक रज्जत गुलाटी Rajjat Gulati Co-Founder of plutos ONE ने कहा प्लूटोस वन में हम हमेशा नवाचार में सबसे आगे रहे हैं। हमारे कन्वर्सेशनल एआई-आधारित ऑफर डिस्कवरी प्लेटफॉर्म के साथ हमने एक बार फिर नवाचार और ग्राहक अनुभव के स्तर को ऊपर उठाया है।

यह प्लेटफ़ॉर्म सौंदर्य और कल्याण, भोजन, खरीदारी, यात्रा, इलेक्ट्रॉनिक्स और मनोरंजन, उपहार, स्वास्थ्य और फिटनेस, शिक्षा, और बहुत कुछ सहित विभिन्न श्रेणियों में 400 से अधिक ब्रांडों के शीर्ष ऑफ़र तक पहुंच प्रदान करता है। इसका उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है, कि उपयोगकर्ताओं को सर्वोत्तम सौदे मिलें जो उनकी आवश्यकताओं और इच्छाओं से पूरी तरह मेल खाते हों। चैटबॉट ऑफ़र और वाउचर का लाभ उठाने के बारे में चरण-दर-चरण मार्गदर्शन प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं के लिए एक सहज और परेशानी मुक्त अनुभव सुनिश्चित होता है। व्हाट्सएप के माध्यम से संचालन उपयोगकर्ताओं के लिए प्लेटफ़ॉर्म को आसानी से सुलभ और सुविधाजनक बनाता है, जिससे उन्हें मैन्युअल खोज की परेशानी के बिना नवीनतम ऑफ़र और सौदों के बारे में आसानी से सूचित रहने की अनुमति मिलती है।

उपयोगकर्ता बस अपने स्मार्टफोन से दिए गए क्यूआर कोड को स्कैन कर सकते हैं, या सेवा का उपयोग शुरू करने के लिए दिए गए लिंक पर टैप कर सकते हैं। यह एआई-संचालित ऑफर डिस्कवरी प्लेटफॉर्म वैश्विक स्तर पर अरबों सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म का लाभ उठाते हुए व्हाट्सएप के माध्यम से ऑफ़र की सुविधाजनक खोज के साथ लोगों को लाभ पहुंचाता है। यह अग्रणी ब्रांडों के शीर्ष ऑफ़र तक पहुंच को सक्षम बनाता है, और उपयोगकर्ताओं को उनकी प्राथमिकताओं से मेल खाने वाले ऑफ़र चुनने की अनुमति देता है।

आगामी अपडेट के साथ उपयोगकर्ताओं के पास 16 क्षेत्रीय भाषाओं में चैट करने और अपनी मूल भाषाओं में वॉयस कमांड के माध्यम से प्लेटफॉर्म का उपयोग करने की क्षमता होगी, जिससे पहुंच और उपयोगिता में और वृद्धि होगी।

प्लूटोस वन 400 से अधिक ऑनलाइन ब्रांडों के साथ विशेष रूप से बैंकों और नेटवर्क के लिए निर्मित भारत का सबसे बड़ा प्रोत्साहन मंच संचालित करता है। वे कार्ड सक्रियण का प्रबंधन करते हैं, और बैंकों, नेटवर्क और बड़े ब्रांडों के लिए प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करते हैं। प्लूटोस वन बैंकों के लिए उत्पादों और सेवाओं की एक पूरी श्रृंखला भी प्रदान करता है, जिसमें व्हाट्सएप, वेब और अन्य पर बिल भुगतान के लिए कन्वर्सेशनल एआई समाधान से लेकर हर लेनदेन पर प्रोत्साहन और जुड़ाव शामिल है।

इसके अतिरिक्त प्लूटोस वन बीबीपीएस ऑनबोर्डिंग से लेकर निपटान, रिफंड और समर्थन तक संपूर्ण बिलर समाधान प्रदान करता है। डेटा सुरक्षा और परिचालन उत्कृष्टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप प्लूटोस वन गर्व से पीसीआई-डीएसएस और आईएसओ 27001:2013 प्रमाणन का दावा करता है, जो अपने संचालन में सुरक्षा और अनुपालन के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करता है।