News In Brief World News
News In Brief World News

Twitter में जॉब करने वाले नहीं करें मस्क के बारे में पोस्ट- सीन एडगेट

Share Us

311
Twitter में जॉब करने वाले नहीं करें मस्क के बारे में पोस्ट- सीन एडगेट
11 Jul 2022
8 min read

News Synopsis

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के जनरल काउंसल Twitter General Counsel ने ट्विटर डील Twitter Deal को लेकर कर्मचारियों से कहा है कि वे डील को लेकर सार्वजनिक रूप से टिप्पणी नहीं करें। आपको बता दें कि पिछले दिनों टेस्ला के मालिक एलन मस्क Tesla Owner Elon Musk ने ट्विटर डील को कैंसिल कर दिया है, जिसके बाद ट्विटर एलन मस्क पर मुकदमा करने जा रहा है। अपने ट्वीट में, ट्विटर के अध्यक्ष ब्रेट टेलर Twitter President Brett Taylor ने कहा कि बोर्ड मस्क के साथ तय कीमत और शर्तों पर लेनदेन को बंद करने के लिए प्रतिबद्ध है और विलय समझौते को लागू करने के लिए कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहा है। 

इस बारे में कंपनी द वर्ज के वकील, सीन एडगेट Sean Edgett  ने Twitter कर्मचारियों के लिए एक मेमो जारी किया है, जिसमें यह कहा गया है कि एलन मस्क या विलय के बारे में किसी भी टिप्पणी को ट्वीट करने से बचें। वकील सीन एडगेट ने कहा कि यह समय बहुत ही अनिश्चित्ता से भरा है और आपके धैर्य और प्रतिबद्धता की सराहना की जाती है कि आप सभी ने इस दौरान जरूरी काम को रुकने नहीं दिया है। 

एडगेट ने कहा कि ट्विटर बोर्ड, मस्क के साथ सहमत कीमत और शर्तों पर लेनदेन को बंद करने के लिए प्रतिबद्ध है और विलय समझौते को लागू करने के लिए कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहा है। हमें विश्वास है कि हम चांसरी के डेलावेयर कोर्ट Delaware Court में जीत हासिल करेंगे।