News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Paytm ने 'वर्क फ्रॉम होम' की दी मंजूरी 

Share Us

332
Paytm ने 'वर्क फ्रॉम होम' की दी मंजूरी 
28 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

पेटीएम के फाउंडर और सीईओ Paytm Founder and CEO विजय शेखर शर्मा Vijay Shekhar Sharma ने घोषणा की कि उनकी कंपनी में टेक बिजनेस और प्रोडक्ट tech, Business and Products से जुड़े कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम या उनकी पसंद के किसी लोकेशन से काम करने की पूरी छूट रहेगी और उनकी कंपनी ने कोरोना महामारी के दौरान जो रिमोट वर्किंग का कल्चर Culture of Remote Working अपनाया था, वह आगे भी जारी रहेगा। आपको बता दें कि डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम Digital Payment Company Paytm वर्क फ्रॉम होम Work From Home पर जोर दे रही है।

गौरतलब है कि पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने गुरुवार को ट्विटर Twitter पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट कर वर्क फ्रॉम होम के फायदे बताए हैं। अपने ट्विटर हैंडल पर एक एनिमेटेड क्लिप शेयर करते हुए शर्मा ने बताया कि एक कर्मचारी को ऑफिस आने के लिए कितना समय बर्बाद करना होता है, जबकि वह इस दौरान घर में शांतिपूर्वक सो सकता था या कोई और काम कर सकता था।

आपको बता दें कि पेटीएम एक भारतीय ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Indian e-commerce shopping website है। जिसका उद्घाटन 2010 में किया गया था और One97 Communications इसकी मालिक है, जो प्रारम्भ में मोबाइल और DTH रिचार्ज किया करती थी। कम्पनी का मुख्यालय नोएडा Headquarters Noida में है। पेटीएम ने 2012 में भारत के ई-कॉमर्स बाजार में प्रवेश किया और फ्लिप्कार्ट, अमेज़न और स्नेपडील E-commerce Bazaar, Flipkart, Amazon and Snapdeal के साथ मिलकर इसने ग्राहकों को खरीदारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने लगी।