PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान से डुप्लीकेट मिस्टर बीन का लिया बदला

Share Us

402
PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान से डुप्लीकेट मिस्टर बीन का लिया बदला
28 Oct 2022
min read

News Synopsis

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया Australia में टी-20 वर्ल्डकप का रोमांच जारी है। इस बार टी-20 वर्ल्डकप में बड़े उलटफेर देखने को मिल रहे हैं। जिससे इसका रोमांच Thriller और बढ़ गया है। वहीं एक बार फिर पाकिस्तान  Pakistan टी20 वर्ल्ड कप में गुरुवार को बड़े उलटफेर का शिकार हुआ। उसे पर्थ में जिम्बाब्वे Zimbabwe ने रोमांचक मैच में महज एक रन से हरा दिया। इस हार के बाद पाकिस्तान पर टूर्नामेंट Tournament से बाहर होने का खतरा और बढ़ गया है। उसे सेमीफाइनल Semifinal में जाने के लिए अपने सारे मैच जीतने के अलावा दूसरी टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रखना है। जिम्बाब्वे की इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर मिस्टर बीन ट्रेंड हो रहे थे। हैरानी की बात है कि ये मिस्टर बीन Mr Bean ब्रिटेन UK के असली वाले नहीं, बल्कि पाकिस्तान के नकली वाले थे।

सोशल मीडिया पर फैंस ने पाकिस्तान को डुप्लीकेट मिस्टर बीन Duplicate Mr Bean को लेकर ट्रोल तो किया ही, इसमें जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति President of Zimbabwe एमर्सन नंगाग्वा President Emerson Nangagwa भी शामिल हो गए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''जिम्बाब्वे के लिए क्या जीत! टीम को बधाई। अगली बार असली मिस्टर बीन भेजना।'' एमर्सन नंगाग्वा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग Virender Sehwag ने भी पाकिस्तान के मजे ले लिए। उन्होंने लिखा, ''राष्ट्रपति जी भी खेल गए। पड़ोसी की दुखती रग।'' वहीं अगर पाकिस्तान बात करें तो ये उसकी लगातार दूसरी हार है। जिम्बाब्वे Zimbabwe ने एक रन से हराकर पाकिस्तान की उम्मीदों को सबसे बड़ा झटका दे दिया है।

इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम की पूरी दुनिया में जमकर आलोचना हो रही है। बाबर आजम Babar Azam की टीम के लिए इसी के साथ सेमीफाइनल की राह भी मुश्किल हो गई है। पाकिस्तान की टीम ग्रुप 2 में 5वें स्थान पर पहुंच गई है। भारत की लगातार 2 जीत के बाद पाकिस्तान के कप्तान Captain of Pakistan के मानना कि उनके लिए अब सेमीफाइनल Semi-Finals की राह मुश्किल हो गई है और अब उन्हें पूरा दम लगाना होगा। जिम्बाब्वे के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद बाबर आजम ने कहा कि उनके लिए बहुत भी निराशजनक बात है। बाबर ने कहा कि कोई बहाना नहीं चलेगा। हम अच्छा नहीं खेलें। हम इससे बहुत बेहतरीन टीम हैं।