News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

ओयो आगामी क्रिकेट विश्व कप के मेजबान शहरों में 500 होटल जोड़ेगी

Share Us

429
ओयो आगामी क्रिकेट विश्व कप के मेजबान शहरों में 500 होटल जोड़ेगी
07 Jul 2023
min read

News Synopsis

आतिथ्य प्रौद्योगिकी मंच ओयो ने शुक्रवार को कहा कि वह बुकिंग मांग में अनुमानित वृद्धि को पूरा करने के लिए भारत में आगामी पुरुष क्रिकेट विश्व कप Men's Cricket World Cup के मेजबान शहरों में अगले तीन महीनों में 500 नए होटल जोड़ेगा।

OYO ने एक बयान में कहा नए होटल रणनीतिक New Hotel Strategic रूप से स्टेडियमों के पास स्थित होंगे, जिससे दुनिया भर से आने वाले क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अपनी पसंदीदा टीमों को खेलते हुए देखना आसान हो जाएगा।

कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि जब भी किसी प्रमुख क्रिकेट टूर्नामेंट की तारीखों की घोषणा की जाती है, तो यात्रा की मांग अपने आप बढ़ जाती है।

ओयो क्रिकेट विश्व कप Oyo Cricket World Cup की मांग को पूरा करने के लिए अगले तीन महीनों में मेजबान शहरों में 500 होटल जोड़ेगा। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं, कि जो लोग अपनी पसंदीदा टीमों को देखने के लिए दूर से यात्रा कर रहे हैं, उन्हें आरामदायक और किफायती आवास उपलब्ध हो।

ओयो ने कहा कि तीन महीने पहले मेजबान शहरों में बढ़ती मांग के कारण होटल शुल्क पहले ही बढ़ गए हैं, साथ ही टूर्नामेंट की अवधि के दौरान मांग में भी उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई है।

ICC वनडे पुरुष विश्व कप ICC ODI Men's World Cup 5 अक्टूबर से शुरू होगा और 19 नवंबर को समाप्त होगा। यह अहमदाबाद, हैदराबाद, दिल्ली, धर्मशाला, चेन्नई, लखनऊ, बेंगलुरु, मुंबई, कोलकाता और पुणे में खेला जाएगा। फाइनल अहमदाबाद में खेला जाएगा।

इस बीच ऑनलाइन ट्रैवल सेवा प्रदाता मेकमाईट्रिप Online Travel Service Provider MakeMyTrip ने भी एक कार्यक्रम शुरू किया है, जिसमें अहमदाबाद, धर्मशाला और प्रमुख महानगरों जैसे शहरों में होमस्टे की खोज में उल्लेखनीय वृद्धि के मद्देनजर मेजबान शहरों के निवासियों से अपनी संपत्ति को इसके प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध करने के लिए कहा गया है।

मेकमाईट्रिप के मुख्य व्यवसाय ने कहा हमने देश भर के चुनिंदा शहरों में अक्टूबर और नवंबर के लिए होमस्टे संपत्तियों की खोज में उल्लेखनीय वृद्धि देखी है। कि क्रिकेट प्रशंसक होमस्टे को आवास विकल्प के रूप में तलाशने के लिए पहले से कहीं अधिक इच्छुक हैं। अधिकारी वैकल्पिक आवास एवं ग्राहक संपर्क समूह परीक्षित चौधरी ने कहा।

मेकमाईट्रिप ने कहा कि उसने क्रिकेट प्रशंसकों को सबसे उपयुक्त आवास विकल्प बुक करने में मदद करने के लिए शहर में क्रिकेट स्टेडियम से आवास की दूरी को दर्शाते हुए एक नई सुविधा भी विकसित की है।

चौधरी ने कहा अक्टूबर और नवंबर में क्रिकेट केंद्रों में होमस्टे संपत्तियों का एक बड़ा हिस्सा अभी भी क्रिकेट प्रेमियों के लिए किफायती कीमत पर उपलब्ध है।