राजू श्रीवास्तव की सिर्फ पत्नी को मिल रही ICU में एंट्री, जानें कॉमेडियन हाल

Share Us

350
राजू श्रीवास्तव की सिर्फ पत्नी को मिल रही ICU में एंट्री, जानें कॉमेडियन हाल
29 Aug 2022
7 min read

News Synopsis

देश के दिग्गज कॉमेडियन और अभिनेता Comedian and actor राजू श्रीवास्तव Raju Srivastava का दिल्ली Delhi के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान All India Institute of Medical Sciences (एम्स) में इलाज जारी है। राज श्रीवास्तव पिछले 19 दिनों से वेंटिलेटर ventilator पर हैं। वहीं, उनकी सेहत में सुधार हो दिखाई दे रहा है। डॉक्टर्स की टीम उन्हें होश में लाने के लिए दिन-रात काम कर रही है। राजू श्रीवास्तव के परिवार के सदस्य, प्रशंसक और सहयोगी  fan and colleague लगातार उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव के ब्रेन में हुए संक्रमण brain infection के बाद डॉक्टर्स सतर्क हैं। उन्होंने राजू की हालत को ध्यान में रखते हुए आईसीयू में परिवार वालों की एंट्री बैन कर दी थी। जबकि, हालत में हुए सुधार को देखते हुए केवल अब राजू की पत्नी wife को आईसीयू में जाने की एंट्री है। किसी भी प्रकार के संक्रमण के बचने के लिए डॉक्टर्स ने यह कदम उठाया है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

गौर करने वाली बात ये है कि ब्रेन में इंफेक्शन के बाद डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर सपोर्ट ventilator support पर ऑक्सीजन oxygen की मात्रा 60 फीसदी तक बढ़ा दी थी। वहीं, अब इस मात्रा को धीरे-धीरे कम किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर्स अब सिर्फ 40 फीसदी ऑक्सीजन बाहर से दे रहे है।