News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

OnePlus जल्द लॉन्च करेगा Nord Buds CE

Share Us

269
OnePlus जल्द लॉन्च करेगा Nord Buds CE
03 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

वनप्लस Oneplus अपनी नॉर्ड बड्स सीरीज़ Nord Buds Series से एक नया ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह Nord Buds CE TWS है, जिसे हाल ही में स्पॉट किया गया था। एक नए लीक में इसकी कीमत, रंग और कई अन्य विशेषताओं का खुलासा किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार Nord Buds CE चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Chinese Smartphone Brand का सबसे किफायती ईयरबड होगा और इसकी अनुमानित कीमत 1,500 से 2,000 रुपये के बीच होगी। 

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि Nord Buds CE TWS ईयरबड्स दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे। ये एयरबड्स मूनलाइट व्हाइट और मिस्टी ग्रे रंग Moonlight White and Misty Gray Color में उपलब्ध होंगे। सोचने वाली बात यह है कि इसके लॉन्च के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इस लीक में कहा गया है कि नए वायरलेस ईयरफोन को इस साल की तीसरी तिमाही के दौरान भारत में लॉन्च Launched in India किया जाएगा। 

अगर इसकी खूबियों की बात करें तो नॉर्ड बड्स सीई ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में अभी पता नहीं चला है, लेकिन ब्लूटूथ एसआईजी Bluetooth SIG डेटाबेस के मुताबिक नॉर्ड बड्स सीई का मॉडल नंबर E506A है और ये बड्स वायरलेस कनेक्टिविटी Wireless Connectivity के लिए ब्लूटूथ 5.2 के साथ आएंगे।

TWN Special