OnePlus Nord Watch जल्द होगी लॉन्च, महिलाओं के लिए होंगे खास फीचर

Share Us

503
OnePlus Nord Watch जल्द होगी लॉन्च, महिलाओं के लिए होंगे खास फीचर
20 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनी वनप्लस OnePlus की OnePlus Nord सीरीज OnePlus Nord Series के भारत में कई सारे स्मार्टफोन Smartphone मौजूद हैं लेकिन अब कंपनी वियरेबल सेगमेंट  Wearable Segment में कदम रखने की तैयारी में है। OnePlus जल्द ही Nord सीरीज के तहत पहली स्मार्टवॉच OnePlus Nord Watch को लॉन्च करने वाली है। वनप्लस ने इसका टीजर भी जारी किया है, हालांकि OnePlus Nord Watch के फीचर्स के बारे में कंपनी पूरी जानकारी नहीं दी है।

गौर करने वाली बात ये है कि इसी साल अप्रैल में OnePlus Watch लॉन्च हुई है जिसमें 1.39 इंच की HD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 454x454 पिक्सल है और डिस्प्ले की क्वॉलिटी एमोलेड Quality AMOLED है। डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास का प्रोटेक्शन मिलता है। आप अपनी वनप्लस स्मार्टवॉच OnePlus Smartwatch की लगभग पूरी सेटिंग अपनी स्मार्टवॉच से बदल सकेंगे। साथ ही यदि आपके पास वनप्लस टीवी है तो उसे भी आप काफी हद तक अपनी स्मार्टवॉच से कंट्रोल कर सकेंगे।

कंपनी ने कहा है कि एक अपडेट के जरिए इसमें अलवेज ऑन डिस्प्ले Always On Display दिया गया है। वहीं अगर OnePlus Nord Watch की कीमत की बात करें तो, इसका प्राइस 5,000 रुपए के आसपास हो सकता है। OnePlus Nord Watch को ब्लैक और व्हाइट कलर Black and White Colour में पेश किया जाएगा।

गौर करने वाली बात ये है कि OnePlus Watch की भारत में कीमत 16,999 रुपए है। OnePlus Nord Watch को सर्कुलर डायल Circular Dial के साथ पेश किया जाएगा। डिस्प्ले के साथ 240x240 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल सकती है।

TWN In-Focus