OnePlus Nord Buds CE की लॉन्चिंग भारत में कंफर्म, जानें खासियत

Share Us

374
OnePlus Nord Buds CE की लॉन्चिंग भारत में कंफर्म, जानें खासियत
23 Jul 2022
min read

News Synopsis

मोबाइल फोन्स Mobile Phones की बड़ी कंपनी वनप्लस OnePlus की नॉर्ड सीरीज Nord Series के नए बड्स OnePlus Nord Buds CE की भारत India में लॉन्चिंग कंफर्म Launching Confirmed हो गई है। OnePlus Nord Buds CE को 1 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। जबकि कंपनी ने अभी तक फीचर्स के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। OnePlus Nord Buds CE को हाल ही में ब्लूटूथ SIG डाटाबेस पर देखा गया था।

डाटाबेस पर इसका मॉडल नंबर E506A है। बड्स को भारतीय मानक ब्यूरो BIS की साइट पर भी टीज किया जा चुका है। लीक रिपोर्ट की मानें तो OnePlus Nord Buds CE एक एंट्री लेवल बड्स Entry Level Buds होगा। उम्मीद की जा रही है कि इस बड्स की कीमत 2,000 रुपए से कम होगी। कनेक्टिविटी Connectivity के लिए बड्स में ब्लूटूथ 5.2 मिलेगा। गौर करने वाली बात ये है कि OnePlus Nord Buds को इसी साल अप्रैल में भारत में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत 2,799 रुपए है।

दावा किया गया है कि इस बड्स की बैटरी लाइफ Battery Life 7 घंटे की है। इसमें 12.4mm का टाइटेनियम ड्राइवर Titanium Driver, दिया गया है और इसका फ्रीक्वेंसी रेंज 20Hz से 20,000 Hz होगा। Nord Buds को वॉटर रेसिस्टेंट Water Resistant के लिए IP55 की रेटिंग मिली है और इसमें भी कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। इसका लैटेंसी मोड 94 मिलीसेकेंड है। वनप्लस फोन के साथ इसे इस्तेमाल करने पर प्रो गेमिंग मोड Pro Gaming Mode भी मिलेगा।

TWN In-Focus