News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

OnePlus 10RT के रैम और कैमरे की जानकारी हुई लीक

Share Us

340
OnePlus 10RT के रैम और कैमरे की जानकारी हुई लीक
05 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

हालिया रिपोर्ट की मानें तो OnePlus 10RT जल्द ही भारत में लॉन्च Launched in India हो सकता है। बताया जाता है कि स्मार्टफोन को भारतीय मानक ब्यूरो सर्टिफिकेशन डाटाबेस Bureau of Indian Standards Certification Database पर देखा गया है। एक टिपस्टर का हवाला देते हुए रिपोर्ट में स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी गई है। OnePlus 10RT के कैमरा स्पेसिफिकेशंस की पहले इसी मॉडल नंबर के साथ जानकारी दी गई थी। OnePlus 10RT में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप Triple Rear Camera Setup के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में जल्द ही एक नया OnePlus स्मार्टफोन लॉन्च होने की संभावना है। स्मार्टफोन को मॉडल नंबर CPH2413 के साथ BIS इंडिया सर्टिफिकेशन डाटाबेस पर अप्रूव्ड के तौर पर देखा गया है। एक पिछली रिपोर्ट ने OnePlus 10RT के लिए समान मॉडल नंबर की जानकारी दी थी। इस रिपोर्ट में टिप्सटर मुकुल शर्मा का हवाला देते हुए OnePlus 10RT के कुछ स्पेसिफिकेशंस साझा किए गए हैं। कलर ऑप्शन के लिए यह स्मार्टफोन ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन Black and Green Color Options में आ सकता है।

इस फोन में डिस्प्ले के तौर पर इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। कैमरा सेटअप के तौर पर यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आने की उम्मीद है। स्टोरेज के तौर पर यह 8GB RAM + 128GB इनबिल्ट स्टोरेज और 12GB RAM + 256GB इनबिल्ट स्टोरेज जैसे दो वेरिएंट में आ सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर यह Android 12 पर बेस्ड OxygenOS 12 पर चल सकता है।

TWN In-Focus