News In Brief Auto
News In Brief Auto

ओला ने अपग्रेड किया एस1 का फ्रंट फोर्क डिजाइन

Share Us

580
ओला ने अपग्रेड किया एस1 का फ्रंट फोर्क डिजाइन
16 Mar 2023
6 min read

News Synopsis

ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric ने घोषणा की है, कि उसने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Electric Scooter की एस1 रेंज के फ्रंट फोर्क डिजाइन को अपग्रेड Upgrade किया है। कंपनी ग्राहकों को अपने S1 में अपडेटेड यूनिट Updated Unit लगाने का विकल्प दे रही है। और कुछ दिनों में कथित तौर पर ऐसी कई घटनाएं हुई हैं, जिनमें S1 का फ्रंट सस्पेंशन टूट गया।

Ola S1 भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक है। यह Ather 450X, Vida V1, Bajaj Chetak, और TVS iQube को टक्कर देता है।

Ola ने अब तक S1 रेंज के इलेक्ट्रिक स्कूटर की 200,000 से अधिक इकाइयां बेची हैं।

एक आधिकारिक बयान में कंपनी ने कहा कि ओला एस1 के फ्रंट फोर्क आर्म Front Fork Arm की सुरक्षा को लेकर समुदाय के बीच कुछ चिंताएं हैं। हम आपको विश्वास दिलाते हैं, कि यह निराधार है।

कंपनी ने कहा "ओला में फ्रंट फोर्क आर्म समेत हमारे स्कूटर के सभी घटकों का अत्यधिक परिस्थितियों में पूरी तरह से परीक्षण किया जाता है, और वाहनों पर सामान्य भार की तुलना में सुरक्षा के कारक के साथ इंजीनियर किया जाता है।"

हमारी निरंतर इंजीनियरिंग Engineering और डिजाइन Design सुधार प्रक्रिया के हिस्से के रूप में हमने हाल ही में स्थायित्व और ताकत को और भी बढ़ाने के लिए फ्रंट फोर्क डिजाइन Front Fork Design को अपग्रेड किया है।

कंपनी ने कहा कि वह अपने ग्राहकों को नए फ्रंट फोर्क में अपग्रेड करने का विकल्प दे रही है। पुराने फ्रंट सस्पेंशन Front Suspension को बदलने के लिए ग्राहक अपने नजदीकी ओला एक्सपीरियंस सेंटर Ola Experience Center या सर्विस सेंटर Service Center पर अपॉइंटमेंट बुक Appointment Book कर सकते हैं।

जबकि प्रतिस्थापन नि: शुल्क होगा और नियुक्ति विंडो 22 मार्च से शुरू होगी, कंपनी नियुक्ति की बुकिंग के लिए एक विस्तृत प्रक्रिया के साथ ग्राहकों तक पहुंचेगी।

इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओला एस1 रेंज के छह वेरिएंट हैं। नीचे कीमतें हैं।

Ola S1 Pro - 4kWh बैटरी - 181km रेंज - 1.31 लाख रुपये

Ola S1 - 2kWh बैटरी - 91km रेंज - 1 लाख रुपये

Ola S1 - 3kWh बैटरी - 141km रेंज - 1.10 लाख रुपये

ओला एस1 एयर - 2kWh बैटरी - 85km रेंज - 85,000 रुपये

Ola S1 Air - 3kWh बैटरी - 125 किमी रेंज - 1 लाख रुपये

Ola S1 Air - 4kWh बैटरी - 165km रेंज - 1.10 लाख रुपये