News In Brief Auto
News In Brief Auto

Ola ने चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ओला जोन स्थापित किया

Share Us

179
Ola ने चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ओला जोन स्थापित किया
16 Feb 2024
6 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म ओला मोबिलिटी Ola Mobility ने चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट Chennai International Airport पर सभी टर्मिनलों पर अपनी सेवाएं शुरू करने की घोषणा की। यह विस्तार एयरपोर्ट अर्थारिटी ऑफ इंडिया और ओला कैब Airports Authority of India and OLA Cabs के बीच समझौता किया गया और 22 हवाई अड्डों पर ओला की उपस्थिति का प्रतीक है।

चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ओला जोन यात्रियों के लिए सुगम पिकअप के लिए समर्पित होगा। इसके अतिरिक्त तेज़ सेवाओं और कम प्रतीक्षा समय को सक्षम करने वाले यात्रियों का मार्गदर्शन करने के लिए ज़ोन में बुकिंग सहायता भी उपलब्ध होगी। इसके अलावा ड्राइवरों को कैशलेस चेकआउट प्रणाली से भी लाभ होगा, जो यात्रियों और ड्राइवरों दोनों के लिए बेहतर अनुभव के लिए प्रवेश/निकास पर भुगतान को समाप्त कर देता है। यात्रियों के लिए सुविधा सुनिश्चित करते हुए सभी शुल्क एक ही बिल में शामिल किए जाएंगे। ड्राइवरों को समर्पित, लागत-मुक्त पार्किंग, परिचालन दक्षता को अनुकूलित करने और संबंधित लागत को कम करने की पेशकश की जाएगी।

ओला मोबिलिटी के सीईओ हेमंत बख्शी Hemant Bakshi CEO Ola Mobility ने कहा “हवाई अड्डे पर सवारी के अनुभव को बेहतर बनाने के अपने दृष्टिकोण के अनुरूप हम चेन्नई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अपनी सेवाएं शुरू करके रोमांचित हैं। यह विस्तार सुविधाजनक हवाईअड्डा परिवहन सेवाओं का एक राष्ट्रव्यापी नेटवर्क बनाने के प्रति हमारे समर्पण को दोहराता है। 2022 तक 6 हवाई अड्डों में हमारी उपस्थिति के बाद से अब हम देश भर के 22 प्रमुख हवाई अड्डों में परिचालन कर रहे हैं। यह वृद्धि हमें अपनी गतिशीलता और उपभोक्ता समाधानों के साथ 1 अरब भारतीयों की सेवा करने के हमारे मिशन में मजबूती से आगे बढ़ाएगी।''

2011 में सेवाएं शुरू करने के बाद ओला के पास 200 शहरों में परिचालन और प्लेटफॉर्म पर 1 मिलियन से अधिक ड्राइवर भागीदारों के साथ भारत में सबसे बड़ा राइड-हेलिंग नेटवर्क है। ओला ने दिल्ली और हैदराबाद में अपनी ई-बाइक सेवा शुरू करने की घोषणा की, जबकि कंपनी बड़े पैमाने पर पायलट सफलता के बाद बैंगलोर में ई-बाइक की तैनाती का विस्तार और वृद्धि करेगी। 1 अरब भारतीयों की सेवा करने और विद्युतीकरण के साथ देशव्यापी पहुंच के कंपनी के दृष्टिकोण और विकास के अनुरूप। ओला ने घोषणा की कि उसके भारत मोबिलिटी बिजनेस ने वित्त वर्ष 23 में EBITDA सकारात्मक कर दिया है, यह उपलब्धि हासिल करने वाली कुछ भारतीय इंटरनेट कंपनियों में से एक है।

Ola के बारे में:

2011 में भाविश अग्रवाल और अंकित भाटी द्वारा स्थापित ओला दुनिया की सबसे बड़ी राइड-हेलिंग कंपनियों में से एक है। ओला सुविधाजनक, पारदर्शी और त्वरित सेवा पूर्ति सुनिश्चित करने के लिए ग्राहकों और ड्राइवर-भागीदारों के लिए शहरी परिवहन को एक मोबाइल प्रौद्योगिकी प्लेटफॉर्म पर एकीकृत करता है। ओला सर्वोत्तम प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने और वैश्विक स्तर पर प्रासंगिक नवीन समाधान तैयार करने पर केंद्रित है। विशेष रूप से 2016 में ओला प्ले राइड-शेयरिंग के लिए दुनिया का पहला कनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म लॉन्च किया गया था, जिसने आवागमन के अनुभवों को बदल दिया और इस क्षेत्र में वैश्विक नवाचार के लिए माहौल तैयार किया। ओला मोबाइल ऐप का उपयोग करके 110+ शहरों के उपयोगकर्ता कैब, ऑटो-रिक्शा और टैक्सियों के दस लाख से अधिक ड्राइवरों से जुड़ सकते हैं। ओला एक अरब लोगों के लिए गतिशीलता निर्माण के अपने मिशन के लिए प्रतिबद्ध है।