News In Brief Auto
News In Brief Auto

Ola Scooter दो हिस्सों में बंटा, ट्विटर पर लगा शिकायतों का अंबार

Share Us

767
Ola Scooter दो हिस्सों में बंटा, ट्विटर पर लगा शिकायतों का अंबार
26 May 2022
9 min read

News Synopsis

जब से Ola Scooter लांच हुआ है तब से लेकर आज तक रोज़ किसी ना किसी वजह से यह ट्रेंडिंग में रहता है और अब इसी कड़ी में Ola Scooter एक बार फिर से सुर्खियों में है। अबकी बार इस Electric Scooter की बॉडी दो हिस्सों में बंटने की शिकायत एक यूजर ने की है। उसके बाद इस तरह की शिकायतों का ट्विटर Twitter पर अंबार लग गया। गौरतलब है कि सोशल मीडिया Social Media पर लोग काफी समय से ओला के सॉफ्टवेयर Ola Software से जुड़ी दिक्कत के साथ-साथ स्पीड, रिवर्स मोड और अन्य फीचर्स की शिकायतें लगातार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले पुणे में Ola Electric के एक स्कूटर में आग लगने का वीडियो वायरल हुआ था, जिस पर सरकार ने तुरंत एक्शन लिया था। ट्विटर पर Sreenadh Menon नाम के एक यूजर ने ओला स्कूटर के दो टुकड़ों में टूटने की शिकायत की। उसने अपने ट्वीट में Ola Electric और कंपनी के फाउंडर Bhavish Aggarwal को भी टैग किया है। इस पोस्ट में काले रंग के एक ओला स्कूटर के अगले पहिए को टूटकर अलग हुआ देखा जा सकता है।

यूजर ने अपनी पोस्ट के साथ लिखा है कि कम स्पीड पर ड्राइव करने के बावजूद इस स्कूटर का अगला हिस्सा टूट गया। अब हम इस गंभीर और खतरनाक स्थिति का सामना कर रहे हैं। हम इस स्कूटर की रिप्लेसमेंट Replacement चाहते हैं और साथ ही चाहते हैं कि इसके डिजाइन को बदला जाए, ताकि घटिया क्वालिटी के मैटेरियल की वजह से होने वाली सड़क दुर्घटना में हमारी जान बच सके।

वहीं दूसरी ओर एक और यूजर ने पोस्ट करके बताया कि उसके ओला स्कूटर का अगला हिस्सा महज 25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पहाड़ी रास्ते पर चल रहा था, तभी ये अचानक दीवार से टकरा गया और टूट गया। इस पर Ola Electric ने रिप्लाई किया कि वह बहुत जल्द यूजर से कनेक्ट कर मामले की जांच करेगी।