News In Brief Auto
News In Brief Auto

ओला इलेक्ट्रिक 15 अगस्त को S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का अपडेट लॉन्च करेगी

Share Us

421
ओला इलेक्ट्रिक 15 अगस्त को S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का अपडेट लॉन्च करेगी
14 Aug 2023
6 min read

News Synopsis

ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric ने 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर बहुप्रतीक्षित मूवओएस 4 अपडेट पेश करने की अपनी योजना का खुलासा किया है, जो उसका उपभोक्ता दिवस भी है। ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज Ola S1 Electric Scooter Range को बढ़ाने के लिए तैयार किया गया यह अपडेट साल के अंत तक ग्राहकों के लिए उपलब्ध होने का अनुमान है।

MoveOS 4 अपडेट की प्रमुख विशेषताओं में कॉन्सर्ट मोड है, जो मौजूदा पार्टी मोड का विस्तार है। जबकि पार्टी मोड स्कूटर की रोशनी को संगीत के साथ सिंक्रनाइज़ करता है, कॉन्सर्ट मोड से इस सिंक्रनाइज़ेशन को एक नए स्तर पर ले जाने की उम्मीद है, संभवतः कई स्कूटरों में रोशनी और संगीत का समन्वय।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिजिटल डिस्प्ले Digital Display of Ola Electric Scooter के लिए मूड विकल्पों का विस्तार करने की संभावना है, जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न प्रकार की होम स्क्रीन सेटिंग्स Home Screen Settings प्रदान करेगा। व्यक्तिगत प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए मौजूदा विकल्प-लाइट, ऑटो और डार्क सेटिंग्स-का विस्तार किया जा सकता है।

ओला इलेक्ट्रिक ओला मैप्स Ola Electric Ola Maps पर भी लगन से काम कर रही है, जो एक संभावित नेविगेशन टूल है, जो एथर ट्रिप प्लानर के समान सुविधा प्रदान कर सकता है। यह सुविधा रास्ते में चार्जिंग स्टेशनों को उजागर करके मार्ग की योजना बनाने में सवारों की सहायता करेगी।

ओला इलेक्ट्रिक के सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल Bhavish Agarwal Co-Founder of Ola Electric ने कहा यह एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के विकास का संकेत देती है। मोटरसाइकिल का डिज़ाइन एक स्पोर्टी आभा प्रदान करता है, जो केटीएम आरसी KTM RC श्रृंखला की याद दिलाता है, यह अभी भी विकास के शुरुआती चरण में है।

ओला इलेक्ट्रिक ने ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए खरीद विंडो खोली है। प्री-बुकिंग के लिए इसकी कीमत 1.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, इच्छुक खरीदारों को अतिरिक्त 10,000 रुपये का भुगतान करना होगा। ओला एस1 एयर की शुरुआती कीमत 1.1 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) 15 अगस्त तक बढ़ा दी गई है।

अपनी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पेशकशों को नया करने और विस्तारित करने के ओला इलेक्ट्रिक के निरंतर प्रयास परिवहन के भविष्य को आकार देने की उसकी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।