टेस्ला को लेकर ओला सीईओ भाविश अग्रवाल ने ली चुटकी

Share Us

327
टेस्ला को लेकर ओला सीईओ भाविश अग्रवाल ने ली चुटकी
30 May 2022
7 min read

News Synopsis

दुनिया world के सबसे अमीर शख्स और दिग्गज कार कंपनी Tesla (टेस्ला) की कारें भारत India में लांच नहीं की जाएंगी, इसको लेकर कंपनी के सीईओ एलन मस्क CEO Elon Musk ने एक बड़ा बयान दिया है। एलन मस्क के इस बयान पर ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric के सीईओ भाविश अग्रवाल CEO Bhavish Aggarwal ने चुटकी ली है। दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी Tesla (टेस्ला) की कारें भारत में लांच की जाएंगी या नहीं, इसको लेकर कंपनी के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर पर अपनी बात रखी।

एक यूजर के सवाल के जवाब पर एलन मस्क ने टेस्ला की योजनाओं plans का खुलासा किया है। अमेरिकी इलेक्ट्रिक कार निर्माता American electric car maker टेस्ला भारत में अपने वाहनों को बेचने के लिए आयात शुल्क import duty में कमी की मांग कर रही है। कंपनी के संस्थापक और सीईओ Founder and CEO एलन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि वह अपने उत्पादों का निर्माण Build products स्थानीय स्तर पर नहीं करेगी, जब तक कि उसे देश में अपनी कारों को बेचने और सर्विस करने की अनुमति नहीं दी जाती है।

एलन मस्क के ट्वीट पर ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने री-ट्वीट Re-tweet करते हुए चुटकी ली और अपना रिएक्शन दिया, "Thanks, but no thanks". यानी भाविश ने कहा कि शुक्रिया... लेकिन इसके लिए शुक्रिया कहने की तो जरूरत ही नहीं है।