News In Brief Auto
News In Brief Auto

Odysse Electric ने वाराणसी में पहली एक्सक्लूसिव डीलरशिप खोली

Share Us

166
Odysse Electric ने वाराणसी में पहली एक्सक्लूसिव डीलरशिप खोली
11 Mar 2024
7 min read

News Synopsis

भारत की सबसे तेजी से बढ़ती प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स Odysse Electric Vehicles ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अपनी पहली डीलरशिप के भव्य लॉन्च की घोषणा की। यह रणनीतिक विस्तार ओडिसी इलेक्ट्रिक के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि यह देश भर में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी परिदृश्य में क्रांति ला रहा है।

वाराणसी में ओडिसी इलेक्ट्रिक का उद्घाटन शोरूम लहरतारा मंडुआडीह रोड, पेट्रोल पंप के पास स्थित है। इस डीलरशिप के लॉन्च के साथ ब्रांड का लक्ष्य भारत के आध्यात्मिक हृदय वाराणसी में हरित और पर्यावरण-अनुकूल गतिशीलता समाधानों की बढ़ती मांग को पूरा करना है। अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और पवित्र महत्व के लिए जाना जाने वाला यह शहर अब स्वच्छ और हरित परिवहन विकल्पों को अपनाने में सबसे आगे होगा।

600 वर्ग फुट में फैली वाराणसी में ब्रांड की पहली डीलरशिप ग्राहकों को ओडिसी इलेक्ट्रिक की दुनिया में डूबने के लिए एक स्वागत योग्य माहौल प्रदान करती है। शहरी आवागमन के लिए भारत में डिजाइन और निर्मित इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की एक विविध श्रृंखला के साथ ओडिसी इलेक्ट्रिक पारंपरिक ईंधन चालित वाहनों के लिए एक आकर्षक विकल्प प्रदान करता है। वाराणसी में डीलरशिप ब्रांड के नवीनतम मॉडलों का प्रदर्शन करेगी, जिनमें अत्यधिक प्रशंसित ई2गो, वी2, हॉक, इवोकिस और हाल ही में लॉन्च किए गए वाडर शामिल हैं, प्रत्येक प्रदर्शन, शैली और स्थिरता का एक असाधारण संयोजन प्रदान करते हैं।

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ नेमिन वोरा Nemin Vora CEO Odysse Electric Vehicles Pvt. Ltd ने कहा “हमें वाराणसी में ओडिसी इलेक्ट्रिक लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है, यह शहर परंपरा और आध्यात्मिकता में गहराई से निहित है। यह स्वच्छ, हरित और टिकाऊ गतिशीलता को लोकतांत्रिक बनाने के हमारे प्रयास में एक मजबूत प्रगति का प्रतीक है। हमारे उत्पादों की श्रृंखला परिवहन का एक आधुनिक और टिकाऊ तरीका प्रदान करती है, जो स्वच्छ और हरित वातावरण के लिए शहर की प्रतिबद्धता के साथ सहजता से मेल खाती है। वर्तमान में हम 50 से अधिक शहरों में मौजूद हैं, और हमारी योजना देश भर में अपनी पहुंच और पदचिह्न का और विस्तार करने की है।"

ओडिसी इलेक्ट्रिक सबसे बड़े उत्पाद पोर्टफोलियो में से एक पेश करता है, जिसमें 7 मॉडल शामिल हैं, जिसमें 2 कम गति वाले स्कूटर, 1 हाई-स्पीड स्कूटर, बी2बी सेगमेंट के लिए लक्षित एक डिलीवरी स्कूटर, एक ईवी स्पोर्ट बाइक और दैनिक उपयोगकर्ताओं के लिए एक कम्यूटर बाइक शामिल है। ये उत्पाद श्रृंखला जो अब अपनी बैटरी पर 5 साल तक की विस्तारित वारंटी भी प्रदान करती है, इसमें शामिल हैं: इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल VADER (7” एंड्रॉइड डिस्प्ले, IOT, चार ड्राइव मोड, 18-लीटर स्टोरेज स्पेस, Google मैप नेविगेशन के साथ) इलेक्ट्रिक बाइक EVOQIS ( चार ड्राइव मोड, बिना चाबी के प्रवेश, चोरी-रोधी लॉक और मोटर कट-ऑफ स्विच के साथ)।

इलेक्ट्रिक स्कूटर HAWK+ और हॉक लाइट (क्रूज़ कंट्रोल और म्यूजिक सिस्टम के साथ भारत का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर) E2Go, E2go+, E2go PRO और E2GO ग्राफीन (पोर्टेबल बैटरी, USB चार्जिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर और कीलेस एंट्री के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर) इलेक्ट्रिक स्कूटर V2 और V2+ (वाटरप्रूफ) मोटर, विशाल बूट स्पेस, दोहरी बैटरी और एलईडी लाइट्स)। अंतिम-मील डिलीवरी के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर TROT (250 किलोग्राम और IoT की लोडिंग क्षमता)।

2020 में स्थापित ओडिसी इलेक्ट्रिक भारत के इलेक्ट्रिक वाहन परिदृश्य को नया आकार देने में सबसे आगे है। अपने पर्यावरण-अनुकूल और तकनीकी रूप से उन्नत इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के लिए प्रसिद्ध ओडिसी इलेक्ट्रिक गुणवत्ता, नवाचार और स्थिरता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रशंसा प्राप्त करना जारी रखता है। अपने खुदरा पदचिह्न का विस्तार करने के अलावा ब्रांड सक्रिय रूप से पूरे उत्तर प्रदेश में डीलरशिप के अवसर भी तलाश रहा है।

Odysse Electric बारे में:

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स एक भारतीय इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है, जिसका पंजीकृत कार्यालय मुंबई में है। ओडिसी वोरा ग्रुप की कंपनियों के दिमाग की उपज है, जो 3 दशकों से अधिक समय से वैकल्पिक ईंधन के उद्योग में लगी हुई है। उनकी विरासत को आगे बढ़ाते हुए भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को अपनाने और बढ़ावा देने के लिए 2020 में ओडिसी का जन्म हुआ। विघटनकारी जलवायु परिवर्तन और हमारे ग्रह पर रोज़ाना के आवागमन के लिए उपयोग किए जाने वाले दहनशील ईंधन का प्रभाव समुदाय के लिए पर्यावरण अनुकूल समाधान अपनाने और विस्तारित करने के लिए प्रेरक कारक था।

हमारे मूल में हम नवप्रवर्तन के जुनून और अपने दैनिक जीवन में यथासंभव छोटे से छोटे तरीके से अपनाई जाने वाली स्थिरता के प्रति प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं।