News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

अब जियो फोटोज के लिए यूज़र्स को मिलेगा 10GB ज्यादा स्पेस

Share Us

327
अब जियो फोटोज के लिए यूज़र्स को मिलेगा 10GB ज्यादा स्पेस
30 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड Reliance Industries Limited की सब्सिडियरी कंपनी जियो प्‍लेटफॉर्म्‍स लिमिटेड Jio Platforms Limited और शेयरिंग प्लेटफॉर्म ‘डिजिबॉक्स’ Sharing Platform 'Digibox ने नए स्टोरेज स्पेस ज्यादा करने के लिए साझेदारी की है। इससे जियो के मौजूदा यूजर्स की क्लाउड स्टोरेज सर्विस Cloud Storage Service की जरूरतें आसानी के साथ पूरी हो सकेंगी। इस पार्टनरशिप में जियो फोटोज ऐप के जरिये साइनअप करने पर डिजिबॉक्स पर 10 जीबी का अतिरिक्‍त स्पेस यूजर्स को मिलेगा। रजिस्टर्ड यूजर्स यहां पर अपना फोल्डर बना सकते हैं।

आपको बता दें कि डिज़िबॉक्स जियो का सेट-टॉप बॉक्स है। इसमें डिजिबॉक्स के अकाउंट को जियो फोटोज ऐप से जोड़ सकते हैं, जो हर जियो सेट-टॉप बॉक्स पर पहले से ही लोड होता है। इससे वह अपनी पर्सनल फोटो और वीडियो Personal Photos and Videos को अपलोड और एक्सेस कर सकते हैं। जियो सेट-टॉप बॉक्स पर यूजर्स अलग-अलग क्लाउड स्टोरेज जैसे गूगल फोटोज, जियो क्लाउड पर कंटेंट को एक्सेस कर सकते हैं।

इस बारे में डिजिबॉक्स के सीईओ अर्णव मित्रा Digibox CEO Arnav Mitra कहते हैं कि हम जियो प्लेटफॉर्म्स के साथ अपनी नई साझेदारी से बेहद उत्साहित हैं। यह साझेदारी हमें डिजिटल रूप से सक्रिय नए उपभोक्ताओं को हमारी मालिकाना टेक्‍नोलॉजी प्रदान करने में मदद करेगी। हमारी ओर से उपभोक्ताओं को प्रदान किए जा रहे स्टोरेज स्पेस को देखते हुए हमारा यह दृढ़ विश्वास है कि हमारे पास पूरे खेल को बदलने वाली सर्विस और प्लेटफॉर्म है, जिसका कोई मुकाबला नहीं कर सकता है।