News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

रिलायंस जियो के 866 रुपये के प्लान में अब 'स्विगी वन लाइट' सब्सक्रिप्शन मिलेगा

Share Us

280
रिलायंस जियो के 866 रुपये के प्लान में अब 'स्विगी वन लाइट' सब्सक्रिप्शन मिलेगा
14 Nov 2023
8 min read

News Synopsis

भारत में अग्रणी दूरसंचार प्रदाता रिलायंस जियो Reliance Jio ने रोमांचक प्रीपेड योजना का अनावरण किया है, जो स्विगी वन लाइट Swiggy One Lite की निःशुल्क सदस्यता के साथ आती है, जो जियो उपयोगकर्ताओं को खाद्य वितरण सेवाओं पर विशेष लाभ प्रदान करती है। और 866 रुपये की कीमत वाला यह प्रीपेड प्लान समग्र उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए आकर्षक सुविधाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है।

प्लान में रोजाना 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड 5G डेटा शामिल है। और 84 दिनों की वैधता के साथ Jio उपयोगकर्ता पूरे त्योहारी सीज़न और उसके बाद भी निर्बाध कनेक्शन का आनंद ले सकते हैं। और इस योजना की असाधारण विशेषता निस्संदेह तीन महीने की मुफ्त स्विगी वन लाइट सदस्यता है, जो ग्राहकों को मिलेगी।

इस सदस्यता का लाभ उठाकर Jio उपयोगकर्ता भोजन ऑर्डर करते समय कई प्रकार के लाभों तक पहुँच प्राप्त करते हैं। वे 149 रुपये से अधिक के भोजन ऑर्डर पर 10 मुफ्त होम डिलीवरी और 199 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर इंस्टामार्ट से अतिरिक्त 10 मुफ्त डिलीवरी का आनंद लेंगे। यह योजना आम तौर पर भोजन और इंस्टामार्ट ऑर्डर से जुड़ी सर्ज फीस को भी समाप्त कर देती है। इसके अलावा उपयोगकर्ता नियमित ऑफ़र के अलावा 20,000+ रेस्तरां में 30% तक अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। और विशेष रूप से सदस्यता में 60 रुपये से अधिक की स्विगी जिनी डिलीवरी पर 10% की छूट भी शामिल है।

एक और प्रोत्साहन में Jio 50 रुपये का कैशबैक दे रहा है, जिसे उसी 866 रुपये के प्लान के बाद के रिचार्ज में भुनाया जा सकता है। यह अतिरिक्त बोनस उपयोगकर्ताओं को उनके पैसे का और भी अधिक मूल्य प्रदान करता है।

इस रोमांचक प्रीपेड प्लान के अलावा रिलायंस जियो ने अपने उपयोगकर्ताओं के डिजिटल अनुभवों को बढ़ाने के लिए दो इनोवेटिव डिवाइस भी पेश किए हैं। JioMotive OBD एडाप्टर किसी भी नियमित कार को स्मार्ट कार में बदल देता है, जो लोकेशन ट्रैकिंग और चोरी अलर्ट जैसी सुविधाएं प्रदान करता है। ग्राहक इस एडॉप्टर को विभिन्न ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और चुनिंदा रिटेल आउटलेट के जरिए 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके अतिरिक्त Jio ने JioSpaceFiber लॉन्च किया है, जो एक सैटेलाइट-आधारित ब्रॉडबैंड सेवा है, जो भारत के चुनिंदा क्षेत्रों में हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रदान करती है। JioFiber और JioAirFiber से अलग JioSpaceFiber केबल या फाइबर कनेक्शन के माध्यम से इंटरनेट पहुंच प्रदान करने के लिए संचार उपग्रहों पर निर्भर करता है। यह सेवा धीरे-धीरे गुजरात के गिर, छत्तीसगढ़ के कोरबा, ओडिशा के नबरंगपुर और असम के जोरहाट में ओएनजीसी जैसे क्षेत्रों में शुरू हो रही है।

रिलायंस जियो अपने उपयोगकर्ताओं को अद्वितीय लाभ और एक सहज डिजिटल अनुभव प्रदान करते हुए अपनी पेशकशों में नवाचार और विस्तार करना जारी रखता है। जैसे-जैसे प्रौद्योगिकी आगे बढ़ रही है, जियो अपने ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अत्याधुनिक समाधान और सेवाएं प्रदान करते हुए सबसे आगे बना हुआ है।