Nothing Ear Stick ईयरबड्स भारत में लॉन्च, मिलेगा दमदार बैटरी बैकअप

Share Us

353
Nothing Ear Stick ईयरबड्स भारत में लॉन्च, मिलेगा दमदार बैटरी बैकअप
28 Oct 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनी नथिंग Nothing ने अपने नए प्रोडक्ट Nothing Ear Stick को भारत के साथ-साथ ग्लोबल मार्केट Global Market में लॉन्च कर दिया है। Nothing Ear Stick एक ईयरबड्स Earbuds है जिसे एरोनॉमिक डिजाइन Aeronomic Design के साथ कंपनी ने मार्केट में उतारा है। Nothing Ear Stick, Nothing Ear 1 के मुकाबले काफी अलग है। Nothing Ear Stick की बैटरी को लेकर 7 घंटे के बैकअप Backup का दावा किया गया है। जबकि, चार्जिंग के साथ इसकी बैटरी लाइफ Battery Life 29 घंटे की बताई जा रही है। Nothing Ear Stick कंपनी का तीसरा प्रोडक्ट है।

इससे पहले एक ईयरबड्स और एक फोन की लॉन्च किया गया है। Nothing Ear Stick का केस ट्विस्ट ओपनिंग के साथ आता है। Nothing Ear Stick के साथ 12.6mm का डायनेमिक ड्राइवर है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP54 की रेटिंग मिली है। Nothing Ear Stick के साथ इन-ईयर डिटेक्शन भी मिलता है। वहीं इसकी बैटरी की बात की जाए तो Nothing Ear Stick की बैटरी लाइफ 7 घंटे की है। हालांकि चार्जिंग केस Charging Case के साथ कुल बैटरी लाइफ 29 घंटे की है। बड्स का वजन केवल 4.4 ग्राम है। गौर करने वाली बात ये है कि Nothing Ear 1 का वजन 4.7 ग्राम था।

चार्जिंग के लिए इसमें टाईप-सी पोर्ट Type-C Port दिया गया है। वहीं अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो, Nothing Ear Stick की कीमत 8,499 रुपए रखी गई है और इसकी बिक्री 4 नवंबर से भारत के अलावा अमेरिका US, ब्रिटेन और यूरोप UK & Europe में शुरू होगी। बड्स की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। Nothing Ear Stick को केवल एक ही कलर व्हाइट White में खरीदा जा सकता है।

TWN In-Focus