News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Nokia WHP-101 वायरलेस हेडसेट चीन में हुआ लॉन्च 

Share Us

345
Nokia WHP-101 वायरलेस हेडसेट चीन में हुआ लॉन्च 
06 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

नोकिआ Nokia ने अपने Nokia WHP-101 वायरलेस हेडसेट को चीन China में लॉन्च कर दिया है। इस नए हेडसेट्स में 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलने का दावा किया जा रहा है। Nokia WHP-101 हेडफोन हल्के वजन के हैं और कस्टम फिट के लिए सॉफ्ट कुशन और एडजस्टेबल आर्म Soft cushion and adjustable arm के साथ आते हैं। हेडफोन में ऐसे मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है, जिससे कानों पर कम दबाव पड़ता है। हेडफोन 40mm ड्राइवर यूनिट के साथ आते हैं जो बेहतर साउंड क्वालिटी और अतिरिक्त बास प्रदान करते हैं।

अगर इसकी खूबियों की बात करें तो Nokia WHP-101 ब्लूटूथ 5.1 का उपयोग करता है। इस हैडसेट में हैंड्स-फ्री कॉलिंग Hands-free calling के लिए एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन Built-in microphone है। हेडफोन पर फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज Frequency response range 20-20KHz है। हेडफोन को फोल्ड किया जा सकता है और आसानी से इधर-उधर ले जाया जा सकता है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो इस की कीमत 149 युआन (लगभग 1,740 रुपये) है और यह Jingdong के माध्यम से प्री-बुकिंग Pre-booking के लिए उपलब्ध है।

बात इसकी बैटरी की हो तो हेडफोन में 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। हेडसेट में बिल्ट-इन 800mAh की बैटरी है जिसे 2.5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसे यूएसबी-सी USB-C केबल की मदद से आसानी से चार्ज किया जा सकता है।

TWN Exclusive