News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Noise ने लांच किया फ्लेयर XL नेकबैंड, मिलेगा 80 घंटे का प्लेटाइम

Share Us

306
Noise ने लांच किया फ्लेयर XL नेकबैंड, मिलेगा 80 घंटे का प्लेटाइम
05 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

भारतीय ऑडियो और एक्सेसरीज़ ब्रांड Noise ने किफायती वायरलेस इयरफ़ोन Wireless Earphones के अपने लेटेस्ट नेकबैंड Noise Flair XL को लॉन्च कर दिया है। ये नेकबैंड सिंगल चार्ज पर 80 घंटे का सुनने का समय और फास्ट चार्जिंग Fast Charging के सपोर्ट देने का दावा करते हैं। ये नेकबैंड उन लोगों के लिए एक अच्छा और बजट ऑप्शन है जो नेकबैंड लेआउट को पसंद करते हैं। यह एनवायर्नमेंटल साउंड रिडक्शन Environmental Sound Reduction तकनीक से लैस है और 80 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है।

नॉइज़ फ्लेयर एक्सएल ब्लूटूथ नेकबैंड चार कलर वेरिएंट मिस्ट ग्रे, बरगंडी, जेट ब्लैक और स्टोन ब्लू Mist Grey, Burgundy, Jet Black and Stone Blue में आता है। नेकबैंड को मात्र 1,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। नॉइज़ के इस खास नेकबैंड को आप फ्लिपकार्ट Flipkart और GoNoise.com से खरीद सकते हैं। Noise Flair XL 10mm ड्राइवर्स और Noise की अपनी तकनीक Tru Bass से लैस है। डिवाइस में हाइपर सिंक तकनीक है, जो दोनों ईयरबड्स के अलग होते ही नेकबैंड को सबसे हाल ही में जोड़े गए डिवाइस से तुरंत कनेक्ट कर देती है। 

फ्लेयर एक्सएल एक बार चार्ज करने पर 80 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करता है। यह यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग कनेक्टर USB Type-C Charging Connector के साथ आता है और 10 मिनट की चार्जिंग में 15 घंटे तक चल सकता है। डिवाइस में IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट, लो-लेटेंसी रेट और ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी की सुविधा है। ये इयरफोन दो डिवाइस से एक साथ कनेक्ट हो सकते हैं।

TWN Tech Beat