News In Brief Auto
News In Brief Auto

Nissan ने भारत में निसान वन वेब प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

Share Us

182
Nissan ने भारत में निसान वन वेब प्लेटफॉर्म लॉन्च किया
13 Feb 2024
6 min read

News Synopsis

निसान मोटर Nissan Motor ने 100,000 मैग्नाइट ग्राहकों का जश्न मनाते हुए अपनी 2024 ग्राहक-केंद्रित पहल के हिस्से के रूप में 'निसान वन' नामक निसान वेब प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। निसान वन एक अभिनव एकल साइन-ऑन वेब प्लेटफ़ॉर्म ग्राहकों को संपूर्ण ग्राहक यात्रा के दौरान विभिन्न प्रकार के सेवा अनुरोधों तक निर्बाध रूप से पहुंचने की अनुमति देता है, प्रारंभिक पूछताछ, टेस्ट ड्राइव बुकिंग, कार चयन और बुकिंग से लेकर सेवा तक।

यह अग्रणी और अपनी तरह का पहला प्लेटफॉर्म पेश किया गया है, जो भारतीय ऑटोमोटिव उद्योग में एक महत्वपूर्ण छलांग लगाता है, क्योंकि निसान वन विभिन्न ग्राहक टचप्वाइंट को एक एकल उपयोगकर्ता के अनुकूल और आसानी से नेविगेट करने वाले अनुभव में एक साथ लाता है, जिसे ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। यह भारत के लिए निसान द्वारा किए गए निरंतर परिवर्तन और व्यापार त्वरण योजना का हिस्सा है, जिसमें हाल ही में नए मैग्नाइट संस्करण की शुरूआत, नेटवर्क विस्तार और नेतृत्व नियुक्तियां देखी गईं।

निसान मोटर इंडिया में विपणन उत्पाद और ग्राहक अनुभव के निदेशक मोहन विल्सन Mohan Wilson Director Marketing Product & Customer Experience at Nissan Motor India ने कहा “इस महीने हमारे ग्राहकों की 100,000 मैग्नाइट कहानियों के जश्न पर हमें निसान वन पेश करने पर गर्व है, एक ऐसा मंच जो ग्राहकों के हमारे अनुभव के तरीके को बदलने का प्रयास करता है। यह मजबूत, नवोन्मेषी प्लेटफॉर्म निसान के 'ग्राहक प्रथम' दर्शन को दर्शाता है। यह संभावित और मौजूदा सभी खरीदारों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए जानकारी और अनुकूलन प्रदान करता है। उद्योग जगत में अपनी तरह का पहला रेफर एंड अर्न प्रोग्राम हमारे खरीदारों को पुरस्कृत करने और निसान में उनके विश्वास के लिए आभार व्यक्त करने का ब्रांड का तरीका है।

निसान वन एक कुशल और निर्बाध ग्राहक यात्रा प्रदान करता है, जिसके परिणामस्वरूप एक बेहतर ग्राहक अनुभव होता है। निसान वन के साथ मौजूदा और संभावित दोनों ग्राहकों को कंपनी के साथ अपनी यात्रा का प्रबंधन करने के लिए विभिन्न वेबसाइटों और प्लेटफार्मों का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है।

प्लेटफ़ॉर्म ग्राहक द्वारा चुनी गई प्राथमिकताओं के आधार पर लक्षित संचार की भी अनुमति देता है। उदाहरण के लिए ग्राहक अपने निसान वाहन के लिए सेवा अनुस्मारक से संबंधित संचार प्राप्त करना चुन सकते हैं। निसान वन निसान मोटर इंडिया में पहली बार वास्तविक समय पर सेवा बुकिंग की पेशकश करता है, जिससे ग्राहक यात्रा प्रबंधन में सुधार होता है, जिसमें सेवा अनुस्मारक के लिए ग्राहकों को संचार भी शामिल है।

निसान मोटर इंडिया Nissan Motor India ने चेन्नई में एलायंस प्लांट से भारतीय बाजार में 100,000 मैग्नाइट इकाइयों को सफलतापूर्वक भेजा है। यह उपलब्धि ग्राहकों की अपेक्षाओं से अधिक उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने और एक प्रमुख ऑटोमोटिव विनिर्माण केंद्र के रूप में भारत की क्षमता का दोहन करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

निसान ने निसान वन के हिस्से के रूप में 'रेफ़र एंड अर्न' कार्यक्रम भी पेश किया है, जिसे मौजूदा निसान ग्राहकों को कई विशेष लाभों से पुरस्कृत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। नए "रेफ़र एंड अर्न" प्रोग्राम का उपयोग करके, मौजूदा ग्राहक अपने दोस्तों और परिवार को निसान कार खरीदने के लिए रेफर कर सकते हैं, और बदले में अंक अर्जित कर सकते हैं, जिन्हें विभिन्न सेवाओं और लाभों के लिए भुनाया जा सकता है।