News In Brief Auto
News In Brief Auto

महिंद्रा स्कॉर्पियो का नया वीडियो आया सामने

Share Us

573
महिंद्रा स्कॉर्पियो का नया वीडियो आया सामने
13 May 2022
6 min read

News Synopsis

भारत की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा Mahindra and Mahindra ने अपनी नई स्कॉर्पियो new Scorpio का टीजर वीडियो teaser video जारी किया है। कंपनी की यह न्यू जेनरेशन Mahindra Scorpio है जिसकी टेस्टिंग testing काफी समय से चल रही है, महिंद्रा की इस नई स्कॉर्पियो को भारतीय सड़कों indian roads पर कई बार देखा जा चुका है।

नई Mahindra Scorpio के जून 2022 में लांच किए जाने की संभावना है। जबकि, महिंद्रा ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा official announcement नहीं की है। एक लेटेस्ट टीजर वीडियो में ऑल-न्यू Mahindra Scorpio के कुछ डिजाइन हाइलाइट्स design highlights शो किए हैं। इस एसयूवी का कोडनेम Z101 है। वीडियो में नई स्कॉर्पियो के जरिए "डी-सेगमेंट एसयूवी श्रेणी D-Segment SUV Category में इंडस्ट्री के बेंचमार्क को फिर से परिभाषित करने" का दावा किया गया है।

टीजर में महिंद्रा के कर्मचारी Mahindra Employees भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने इस एसयूवी को बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। साथ ही इस वीडियो टीजर में बॉलीवुड Bollywood के महानायक अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan की आवाज है, जो इस वीडियो को काफी शानदार बनाती है।