News In Brief Auto
News In Brief Auto

नई मारुति ब्रेजा 30 जून को होगी लांच, जानें और क्या होगा खास

Share Us

314
नई मारुति ब्रेजा 30 जून को होगी लांच, जानें और क्या होगा खास
22 Jun 2022
min read

News Synopsis

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी Maruti Suzuki अपनी नई ब्रेजा New Brezza को लांच करने वाली है। इस न्यू जेनरेशन मॉडल New Generation Model में एक नया और काफी अहम अपडेट मिलने वाला है। इससे पहले कंपनी ने नई ब्रेजा में सनरूफ फीचर Sunroof Features की पुष्टि की थी, जो कि मारुति की किसी कार में पहली बार दिया जा रहा है। वहीं, भारत के सबसे बड़े वाहन निर्माता ने अब घोषणा की है कि इसकी आगामी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Subcompact SUV में हेड-अप डिस्प्ले Head-Up Display (HUD) सेफ्टी फीचर दिया जाएगा।

इससे पहले, कंपनी ने इसी फीचर को अपनी न्यू-जेनरेशन बलेनो प्रीमियम हैचबैक कार Baleno Premium Hatchback Car में दिया था, जो इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च की गई थी। मारुति ने ब्रेजा के लिए प्री-लॉन्च बुकिंग Pre-Launch Booking  की भी घोषणा कर दी है, जिसकी बिक्री देश में 30 जून को शुरू कर दी जाएगी। नई 2022 ब्रेजा को खरीदने के इच्छुक खरीदार मारुति सुजुकी के एरिना शोरूम पर जाकर या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Official Website पर ऑनलाइन 11,000 रुपए की शुरुआती राशि का भुगतान करके प्री-बुक कर सकते हैं।

एक्सटीरियर और इंटीरियर Exterior & Interior में बड़े बदलाव और नए इंजन के साथ, मारुति ब्रेजा 2022 मॉडल वर्ष एक अच्छी कीमत बढ़ोतरी के साथ आ सकती है। न्यू जेनरेशन मॉडल के 8 लाख रुपए से 12 लाख रुपए की प्राइस रेंज Price Range के साथ आने की उम्मीद है।