नया ईयरबड्स OPPO Enco Buds2 भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Share Us

460
नया ईयरबड्स OPPO Enco Buds2 भारत में लॉन्च, जानें कीमत
26 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो Smartphone company Oppo ने अपने नए ब्लूटूथ ईयरबड्स OPPO Enco Buds2 को इंडियन मार्केट Indian Market में लॉन्च कर दिया है। इस ईयरबड्स में 10 mm टाइटेनियम डायनामिक ड्राइवर Titanium Dynamic Driver के साथ पॉवरफुल BASS मिलता है। साथ ही इसमें क्लियर वॉयस क्वालिटी Clear Voice Quality के लिए एआई नॉइस रिडक्शन एल्गोरिद्म AI Noise Reduction Algorithm दिया गया है। ईयरबड्स में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 रेटिंग मिलती है। ओप्पो की इस ईयरबड्स में 10 mm टाइटेनियम डायनामिक ड्राइवर Titanium Dynamic Driver मिलते हैं, जो डॉल्बी एटमोस और Enco लाइव स्टीरियो साउंड इफेक्ट के साथ आते हैं।

ब्लूटूथ ईयरबड्स में तीन तरह की ऑडियो सेटिंग ऑरिजनल, BASS बूस्ट और क्लियर वॉकल का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि इस ईयरबड्स में डीप न्यूरल नेटवर्क (DNN) आधारित एआई नॉइस रिडक्शन एल्गोरिद्म दिया गया है, जो इसकी कॉलिंग को बेहतर बनाता है। साथ ही OPPO Enco Buds2 में वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट Water and Dust Resistant के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है। अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो इस बड्स में ब्लूटूथ v5.2 और लो-लिटेंसी का सपोर्ट मिलता है।

OPPO Enco Buds2 में केस के साथ आपको सिंगल चार्ज में 28 घंटे का बैटरी बैकअप Battery Backup देखने को मिलता है। वहीं बड्स को 7 घंटे तक चलाया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में बड्स को 1 घंटे तक चलाया जा सकता है। वहीं अगर कीमत की बात करें तो OPPO Enco Buds2 ब्लूटूथ ईयरबड्स को 1,799 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। 31 अगस्त से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Official Website, OPPO स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट Flipkart से खरीदा जा सकता है। 

TWN In-Focus