News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Motorola Razr 3 जल्द हो सकता है लांच

Share Us

440
Motorola Razr 3 जल्द हो सकता है लांच
26 May 2022
8 min read

News Synopsis

Motorola Razr 3 फोल्डेबल स्मार्टफोन Foldable Smartphone बहुत जल्द मार्केट में एंट्री करने वाला है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कंपनी आजकल अपने एक नए फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है, जो मोटो रेजर 3 है। हालांकि, अब कंपनी ने इस फोन के लॉन्च के बारे में बड़ा हिंट दे दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार मोटोरोला के जनरल मैनेजर Motorola General Manager शेन जून Shen Jun ने वीबो पर एक फोटो पोस्ट किया है।

इस फोटो में Moto Razr 3 के लॉन्च को हिंट किया गया है। इसके साथ ही इस फोटो में फोन में मिलने वाले प्रोसेसर को भी कन्फर्म कर दिया गया है। शेयर किए गए फोटो के मुताबिक इस फोन में कंपनी क्वालकॉम का सबसे पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 देने वाली है। शेयर पोस्टर में एक फोल्डेबल फोन का हल्का डिजाइन भी दिख रहा है, जो काफी हद तक सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 3 जैसा है। 

आपको बता दें कि कंपनी इस फोन को साल 2020 में लॉन्च हुए अपने फोल्डेबल फोन Motorola Razr 3 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह फोन 8जीबी/12जीबी रैम के साथ 256जीबी और 512जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है। प्रोसेसर के बारे में कंपनी कन्फर्म कर ही चुकी है।

यह दुनिया का पहला ऐसा फोन होगा जिसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्लस प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 1 Plus Processor ऑफर किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा Ultra-Wide Angle Camera भी शामिल हो सकता है।

TWN Opinion