News In Brief Auto
News In Brief Auto

Moto Parilla Tricolore: माउंटेन इलेक्ट्रिक बाइक की ये हैं खासियत, मिलती है 100 किमी रेंज

Share Us

549
Moto Parilla Tricolore: माउंटेन इलेक्ट्रिक बाइक की ये हैं खासियत, मिलती है 100 किमी रेंज
15 Nov 2022
min read

News Synopsis

Moto Parilla Tricolore: इटली Italy की दिग्गज कंपनी Moto Parilla ने लेटेस्ट इलेक्ट्रिक माउंटेन बाइक Latest Electric Mountain Bike - Moto Parilla Tricolore को मार्केट के लिए पेश कर दिया है। जो अपने अनूठे डिजाइन के साथ आती है और आपको कुछ हद तक सीधे साई-फाई मूवी Sci-Fi Movie से बाहर आई बाइक की तरह देखने में लगती है। अगर इसकी खासियतों की बात की जाए तो इसकी टॉप स्पीड Tricolore Top Speed 15.5mph यानी लगभग 25km/h बताई गई है और साथ ही कंपनी का दावा है कि यह 62 मील यानी करीब 100 किलोमीटर की असिस्टेड रेंज Assisted Range निकालने में सक्षम है।

वहीं अगर कीमतों की बात करें तो Moto Parilla ने फिलहाल Tricolore की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन हम आने वाले समय में इसके लॉन्च के साथ कीमत का खुलासा होने का अनुमान जताया जा रहा है। अन्य खूबी की बात करें तो Tricolore इलेक्ट्रिक माउंटेन बाइक कार्बन फाइबर सीट Carbon Fiber Seat पोस्ट के साथ आती है, जो चेसिस से अलग की गई है। इससे साइकिल का पिछला भाग हवा में दिखाई देता है।

बाइक में 12-स्पीड ट्रांसमिशन और हाइड्रोलिक ब्रेक Transmission & Hydraulic Brakes हैं। इसकी लाइट को फ्रेम में फिट किया गया है, जबकि केबल्स को अंदर ही अंदर बिछाया गया है, जिससे ई-बाइक का डिजाइन काफी साफ-सुथरा दिखाई देता है। वहीं Tricolore का वजन 21kg है और इसमें 250W Poloni E-P3+MX मोटर है, जो 600W पावर और 90Nm टार्क जनरेट करने में सक्षम है।

इसमें 800Wh क्षमता का बैटरी पैक मिलता है और कंपनी के दावे अनुसार, यह एक बार चार्ज करने पर 62 मील की मैक्सिमम असिस्टेड रेंज Tricolore Maximum Assisted Range देने में सक्षम है। इसकी टॉप स्पीड करीब 25 किमी प्रति घंटा है।