News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

AARI के सहयोग से भारत में लॉन्च होगी मोटो मोरिनी की बाइक

Share Us

608
AARI के सहयोग से भारत में लॉन्च होगी मोटो मोरिनी की बाइक
24 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

इटालियन मोटरसाइकिल ब्रांड Italian Motorcycle Brand मोटो मोरिनी Moto Morini ने जल्द ही भारतीय बाजार में उतरने की अपनी योजना का ऐलान कर दिया है। कंपनी आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया Adishwar Auto Ride India (AARI) के सहयोग से भारत में अपनी कारोबारी यात्रा Business Tour  शुरू करेगी। आपको बता दें कि  AARI वही कंपनी है, जो देश में Benelli और Keeway की मोटरसाइकिलें बेचती है। अब इसके साथ मिलकर ही मोटो मोरिनी भी भारत India में अपना कारोबार शुरू करने जा रही है। 

Moto Morini की भारतीय बाजार में चार नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने की योजना है। हालांकि आने वाले उत्पादों के नाम अभी तक सामने नहीं आए हैं। लेकिन इनमें से एक मोटो मोरिनी एक्स-केप 650 एडीवी X-Cape 650 ADV हो सकती है। मोटो मोरिनी एक्स-केप 650 एडवेंचर मोटरसाइकिल का 2021 बीजिंग मोटर शो Beijing Motor Show में ग्लोबल डेब्यू हुआ था।  इससे पहले इसे EICMA 2019 में भी टीज किया गया था और अब इसके भारत में आने की उम्मीद जताई जा रही है। 

एसोसिएशन के बारे में बोलते हुए आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक Adishwar Auto Ride India Pvt Ltd Managing Director  विकास झाबख Vikas Jhabakh ने कहा कि हमें भारतीय मोटरसाइकिल चालकों के लिए इस प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित ब्रांड को पेश करते हुए खुशी हो रही है। मोटो मोरिनी की शुरुआत के साथ, हमारा लक्ष्य प्रीमियम मोबिलिटी सेगमेंट Premium Mobility Segment में भारतीय खरीदारों की जरूरतों को पूरा करना है और हमें उम्मीद है कि हम इसपर खरे उतरेंगें।