Moto G72 की लॉन्च तारीख आई सामने, कम कीमत में मिलेगा 108MP कैमरा

Share Us

557
Moto G72 की लॉन्च तारीख आई सामने, कम कीमत में मिलेगा 108MP कैमरा
30 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड Smartphone Brands मोटोरोला Motorola अपने नए स्मार्टफोन New Smartphones Moto G72 को भारत India में लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस फोन को 3 अक्टूबर 2022 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। गौर करने वाली बात ये है कि इससे पहले भी कंपनी ने G सीरीज G Series के तहत एक से बढ़कर एक फोन को मार्केट में उतारा है। Moto G72 को pOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही फोन में  Mediatek Helio G99 प्रोसेसर और Dolby Atmos का सपोर्ट मिलेगा। Moto G72 एंड्रॉयड 12 के साथ आएगा।

फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 10 बिट pOLED डिस्प्ले मिलेगी, जो HDR 10 सपोर्ट और 1300 निट्स ब्राइटनेस Brightness के साथ आएगी। फोन में 6nm Mediatek Helio G99 प्रोसेसर मिलेगा। फोन के साथ 6 जीबी LPDDR4X रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। फोन में बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए Dolby Atmos स्पीकर्स मिलेंगे। फोन में वॉटर रेसिस्टेंट Water Resistant के लिए IP52 रेटिंग मिलेगी। फोन में सिक्योरिटी Security के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर In-Display Fingerprint Sensor मिलेगा।

जबकि कंपनी ने अब तक फोन की कीमत के बारे में जानकारी साझा नहीं की है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन को 15 से 17 हजार की शुरुआती कीमत पर पेश किया जा सकता है। वहीं कंपनी ने इस फोन को दो रंगों Meteorite ग्रे और पोलर ब्लू ऑप्शन Meteorite Gray and Polar Blue Option में आएगा। फोन की ब्रिक्री फ्लिपकार्ट Flipkart के जरिए होगी। 

TWN In-Focus