Moto E22 की लॉन्चिंग डेट का खुलासा, मिलेंगे शानदार फीचर्स

Share Us

395
Moto E22 की लॉन्चिंग डेट का खुलासा, मिलेंगे शानदार फीचर्स
16 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

Moto E22s : दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला Motorola इंडियन मार्केट Indian Market में लगातार अपने बजट स्मार्टफोन Budget Smartphone को उतार रहा है। अब कंपनी ने E सीरीज E Series के तहत एक और बजट स्मार्टफोन Moto E22s को लॉन्च करने का ऐलान किया है। कंपनी के अनुसार फोन को भारत में 17 अक्टूबर को लॉन्च कर दिया जाएगा। गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी ने इस फोन को इसी साल अगस्त में ग्लोबल मार्केट Global Market में पेश किया था। Moto E22s की लॉन्चिंग से पहले ही इसकी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन Features & Specs की जानकारी भी सार्वजनिक हो गई है।

लीक्स के मुताबिक फोन में 6.5 इंच की एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी, जो वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन Waterdrop Notch Design और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। फोन में एंड्रॉयड 12 के साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट Side Mounted Fingerprint से लैस होगा। Moto E22s में MediaTek Helio G37 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज के साथ आएगा।  Moto E22s के कैमरा डिपार्टमेंट Camera Department की बात की जाए तो फोन में डुअल कैमरा सेटअप  Dual Camera Setup दिया जाएगा, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मिलेगा।

फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश LED Flash का सपोर्ट भी मिलेगा। वहीं फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी और 10 वॉट की चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड वाई-फाई Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0, 3.5 मिमी हेडफोन जैक और सिक्योरिटी Headphone Jack & Security के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर  Fingerprint Sensor का सपोर्ट दिया जा सकता है। जबकि अब तक कंपनी ने फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कंपनी ने इसी महीने Moto E32 को लॉन्च किया है, जिसे 10,499 रुपए की कीमत पर पेश किया गया था। Moto E22s को भी इसी कीमत पर पेश किया जा सकता है। 

TWN In-Focus