Mohit Gupta: अब जोमैटो के सह-संस्थापक ने दिया इस्तीफा, विदाई संदेश में कही बड़ी बात

Share Us

792
Mohit Gupta: अब जोमैटो के सह-संस्थापक ने दिया इस्तीफा, विदाई संदेश में कही बड़ी बात
19 Nov 2022
min read

News Synopsis

Mohit Gupta: देश की दिग्गज फूड ऑर्डरिंग ऐप food ordering app जोमैटो Zomato के सह-संस्थापक मोहित गुप्ता zomato co-founder mohit gupta ने अपने पद से इस्तीफा Mohit Gupta resigns दे दिया है। जबकि वह जोमैटो में निवेशक investor in zomato बने रहेंगे। एक नियामकीय फाइलिंग regulatory filing में जोमैटो ने मोहित गुप्ता का विदाई संदेश संलग्न किया है, जिसमें कहा गया है कि वह जोमैटो में 'लंबे समय तक' निवेशक रहेंगे।

मोहित गुप्ता का जाना हाल के हफ्तों में फूड डिलीवरी कंपनी food delivery company से तीसरा हाई प्रोफाइल इस्तीफा high profile resignation माना जा रहा है। जोमेटो Zomato के सह-संस्थापक मोहित गुप्ता ने साढ़े चार साल के कार्यकाल के बाद कंपनी छोड़ी है। अपने कर्मचारियों को दिये गए विदाई संदेश mohit gupta's farewell message में मोहित गुप्ता ने कहा है कि मैं आपको वर्षों से सीखी गई हर एक चीज पर आगे बढ़ते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं।

कभी मत थको, सीखते रहो और एक ऐसे संगठन का निर्माण करो जो बाकी दुनिया के लिए एक आदर्श हो। गुप्ता ने एक अन्य संस्थापक, दीपिंदर गोयल Deepinder Goyal, जो वर्तमान मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं, उनके साथ और वरिष्ठ कर्मचारियों की प्रशंसा की। उन्होंने आगे कहा कि COVID-19 महामारी की चुनौतियों के बावजूद उन्होंने बाजार को “बड़ा और लाभदायक व्यवसाय” बनाने के लिए अथक काम किया।

वहीं मोहित गुप्ता 2018 में Zomato में फूड डिलीवरी के प्रमुख के रूप में शामिल हुए। बाद में उन्हें 2021 में नए व्यवसायों की देखरेख के लिए सह-संस्थापक के रूप में पदोन्नत किया गया, जब गंजू को फूड डिलीवरी का सीईओ बनाया गया। Zomato में शामिल होने से पहले मोहित गुप्ता ट्रैवल पोर्टल Makemytrip के मुख्य परिचालन अधिकारी थे।