Mivi ने एक साथ लॉन्च किए तीन ऑडियो प्रोडक्ट, जानें डिटेल्स

Share Us

413
Mivi ने एक साथ लॉन्च किए तीन ऑडियो प्रोडक्ट, जानें डिटेल्स
30 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी Mivi ने अपनी ने तीन नए ऑडियो प्रोडक्ट Audio Products को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत India में दो नए ईयरबड्स Duopods A550 और Duopods F70 के साथ Collar Classic PRO नेकबैंड को भी पेश किया है। दोनों ईयरबड्स Earbuds में 12mm के ऑडियो ड्राइवर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं Collar Classic PRO नेकबैंड में 13mm का ऑडियो ड्राइवर मिलता है। Mivi के Duopods A550 और Duopods F70 ईयरबड्स में 12mm के ऑडियो ड्राइवर का सपोर्ट दिया गया है। इन्हें ब्लूटूथ 5.1 के साथ 10 मीटर की रेडियस तक की वायरलेस कनेक्टिविटी Wireless Connectivity मिलती है।  ईयरबड्स में USB टाइप-सी पोर्ट के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स को 1 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। Collar Classic PRO की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, नेकबैंड में 12mm ऑडियो ड्राइवर और ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट मिलता है। नेकबैंड को पांच कलर ऑप्शन ब्लैक Black,, ब्लू Blue, ग्रीन Green, ग्रीन और रेड Green and Red में पेश किया गया है। Collar Classic PRO नेकबैंड में 190mAh की बैटरी मिलती है, जिसमें 72 घंटे का प्लेबैक टाइम देखने को मिलता है।

वहीं अगर कीमत की बात की जाए तो, Mivi की ओर से आने वाले इन ऑडियो प्रोजक्ट को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट Amazon and Flipkart से खरीदा जा सकता है। ईयरबड्स Duopods A550 और Duopods F70 की कीमत 1,599 रुपए है। वहीं Collar Classic PRO नेकबैंड को 1,199 रुपए की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

TWN In-Focus