Mivi DuoPods A350 है कम कीमत में 50 घंटे बैटरी बैकअप वाला ईयरबड्स

Share Us

352
Mivi DuoPods A350 है कम कीमत में 50 घंटे बैटरी बैकअप वाला ईयरबड्स
25 Jul 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी Mivi के Mivi DuoPods A350 महज 999 रुपए की कीमत पर अमेजन इंडिया Amazon India और कंपनी की वेबसाइट website उपलब्ध है। कम कीमत के बावजूद इस ईयरबड्स Earbuds में 50 घंटे का बैटरी बैकअप Battery Backup मिलता है। ईयरबड्स की डिजाइन प्रीमियम Design Premium है। यह ब्लैक Black, व्हाइट White, मिंट ग्रीन Mint Green, स्पेस ग्रे और ब्लू कलर  Space Gray and Blue Colour में मिलते हैं। Mivi DuoPods A350 में 1 साल की वारंटी मिलती है।

इसमें 13mm का इलेक्ट्रो डायनेमिक ड्राइवर Electro Dynamic Driver भी मिलता है। Mivi की ओर से आने वाले यह ईयरबड्स डिजाइन Earbuds Design के मामले में प्रीमियम फील होते हैं। ये शानदार बड्स मेट फिनिश Mate Finish के साथ मिलते हैं और इन पर कंपनी का लोगो नहीं दिया गया है, जिससे यह थोड़े और क्लासी दिखते हैं। बड्स मिडियम साइज में आते हैं, जिससे काम में फिट होने में कोई दिक्कत नहीं होती है। बड्स की ग्रिप और फिटिंग Grip & Fitting अच्छी है, ये जल्दी कानों से गिरते नहीं हैं।

हालांकि बहुत देर तक गाना सुनने पर काम में हल्का दर्द जरूर हो सकता है। चार्जिंग केस और बड्स दोनों प्लास्टिक के दिए गए हैं। प्लास्टिक की क्वालिटी Plastic Quality अच्छी है। रिव्यू के दौरान बड्स की साउंड क्वालिटी अच्छी रही, जबकि 70 फीसदी से ज्यादा वॉल्यूम पर बड्स में ट्रेवल treble काफी ज्यादा हो जाता है और BASS उतना बढ़िया नहीं रहता। 50-60 फीसदी वॉल्यूम पर बड्स अच्छा काम करता है। टच कंट्रोल Touch Control भी अच्छे से काम करते हैं।

TWN In-Focus