News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

Microsoft ने एज ब्राउजर में जोड़े नए गेमिंग फीचर

Share Us

345
Microsoft ने एज ब्राउजर में जोड़े नए गेमिंग फीचर
27 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट Tech giant Microsoft अपने एज ब्राउजर Edge Browser को थोड़ा और गेमर-फ्रेंडली Gamer-Friendly बना रहा है क्योंकि यह वेब पेज पर नए एक्सबॉक्स और पीसी गेमिंग परफॉर्मेंस फीचर New Xbox and PC Gaming Performance Features on Web Pages जोड़ रहा है। Microsoft ने अपने एज ब्राउजर के लिए नए अपडेट की घोषणा की है। इसी के साथ माइक्रोसॉफ्ट ने कहा है कि ब्राउजर में कुछ नए गेमिंग फीचर्स पेश किए हैं। इससे पहले माइक्रोसॉफ्ट ने इन फीचर्स को बीटा अपग्रेड Beta Upgrade करने का ऐलान किया था।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि नया वर्जन हासिल करने के लिए यूजर्स को एज मेन्यू पर जाना होगा, जो कि टॉप पर दाएं कोने के आसपास इलिप्सिस आइकन के साथ दर्शाया गया है और हेल्प और फीडबैक विकल्प Help & Feedback Options का चयन करना होगा। इसके बाद आपको अपडेट की चेक करने के लिए अबाउट माइक्रोसॉफ्ट एज विकल्प Edge Menu पर जाना होगा, जो एक निश्चित समय के बाद अपने आप इंस्टॉल हो जाएगा। 

माइक्रोसॉफ्ट एज का नया क्लैरिटी बूस्ट फीचर Clarity Boost Feature उन प्लेयर्स को फायदा पहुंचा सकता है, जो एक्सबॉक्स गेम Xbox Games पास अल्टीमेट के जरिए क्लाउड गेमिंग Cloud Gaming में हैं। यह फीचर क्लाउड के माध्यम से खेले जाने वाले खेलों की विजुअल क्वालिटी Visual Quality of Games में सुधार करती है।