News In Brief Crypto World
News In Brief Crypto World

माइकल सेलर ने Crypto निवेशकों को मंदी में दी ये खास सलाह

Share Us

319
माइकल सेलर ने Crypto निवेशकों को मंदी में दी ये खास सलाह
30 Jun 2022
min read

News Synopsis

माइकल सेलर Michael Seller वो शख्स हैं जिनके पास वर्तमान समय में 1 लाख 30 हजार Bitcoin हैं। उन्होंने Crypto निवेशकों को मंदी के लिए एक खास सलाह दी है। माइकल अपने फॉलोअर्स को भी सलाह दे रहे हैं कि वे मार्केट के हालातों के बारे में ज्यादा न सोचें और निवेश को बढ़ाते रहें। MicroStrategy के सीईओ Michael Saylor ने क्रिप्टोकरेंसी मार्केट की मंदी cryptocurrency market downturn झेल रहे निवेशकों को एक सलाह दी है।

माइकल सेलर की कंपनी MicroStrategy के पास लगभग 1 लाख 30 हजार बिटकॉइन Bitcoin हैं और उन्होंने बाकी निवेशकों को भी सलाह दी है कि वे मंदी के इस दौर में ज्यादा न सोचें और क्रिप्टो में निवेश को बनाए रखें। क्रिप्टोकरेंसी मार्केट के हालात से निवेशक investors वर्तमान समय में बुरी तरह टूट चुके हैं।

जहां एक तरफ निवेशक क्रिप्टो निवेश से अपने हाथ खींच रहें हैं, दूसरी ओर क्रिप्टो प्लेटफॉर्म्स crypto platforms भी अपने घाटे को कम से कम करने के लिए कर्मचारियों की छंटनी layoffs जैसे कदम उठा रहे हैं। लेकिन इसके उलट, माइकल का इशारा उन्हीं की बिटकॉइन रणनीति Bitcoin strategy की तरफ है। अपने हालिया ट्वीट में उन्होनें निवेशकों को धैर्य बनाए रखने की बात कही है।